Ind V SA: लगातार दूसरे टेस्ट में फ्लॉप होने के बाद रोहित शर्मा हुए ट्रोल, फैंस ने दे दी ऐसी सलाह

रोहित दूसरे टेस्ट में भी फ्लॉप रहे और रबाडा की इनस्विंगर पर एलबीडब्ल्यू आउट होने से पहले सिर्फ दस रन ही बना सके।

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: January 15, 2018 10:31 AM2018-01-15T10:31:48+5:302018-01-15T10:32:14+5:30

India Vs SA: rohit sharma troll on social media | Ind V SA: लगातार दूसरे टेस्ट में फ्लॉप होने के बाद रोहित शर्मा हुए ट्रोल, फैंस ने दे दी ऐसी सलाह

Ind V SA: लगातार दूसरे टेस्ट में फ्लॉप होने के बाद रोहित शर्मा हुए ट्रोल, फैंस ने दे दी ऐसी सलाह

googleNewsNext

तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही टीम इंडिया सेंचुरियन क्रिकेट ग्राउंड में साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेल रही है। ऐसे में यह टेस्ट भारतीय टीम के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम इंडिया के गेंदबाजों ने साउथ अफ्रीका को 335 रन के स्कोर पर रोका, लेकिन इसके जवाब में टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही।

107 के स्कोर पर तीन विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी करने आए रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट में भी फ्लॉप रहे और रबाडा की इनस्विंगर पर एलबीडब्ल्यू आउट होने से पहले 27 गेंदों में सिर्फ दस रन ही बना सके। बता दें कि रोहित शर्मा पहले टेस्ट मैच में भी बल्ले से कमाल नहीं कर पाए थे और पहली पारी में 11 और दूसरी पारी में सिर्फ 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे।

रोहित शर्मा के लगातार दूसरे टेस्ट में फ्लॉप होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूटा। लोगों ने रोहित को टेस्ट मैच नहीं खेलने तक की सलाह दे डाली। एक यूजर ने रोहित के तीसरे टेस्ट में खेलने के बारे में कहा कि अगर रोहित ये कह दें कि वो उनका आखिरी टेस्ट होगा, तभी उनको खेलने का मौका मिलना चाहिए।






बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया को तीन टेस्ट मैच खेलने हैं। जिसमें केपटाउन में खेले गए पहले टेस्ट में भारतीय टीम को 72 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं तीसरा टेस्ट 24 जनवरी से जोहानसबर्ग में खेला जाना है।

Open in app