IND Vs PAK: 'विराट के जूते बराबर भी नहीं हैं बाबर आजम', पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया विवादित बयान

IND Vs PAK: विराट कोहली के जूते के बराबर भी नहीं है बाबर आजम। यह बयान पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने दिया है।

By धीरज मिश्रा | Published: June 9, 2024 02:12 PM2024-06-09T14:12:14+5:302024-06-09T14:24:16+5:30

India vs Pakistan t20 World Cup Live Cricket Score New York Virat kohli babar azam danish kaneria | IND Vs PAK: 'विराट के जूते बराबर भी नहीं हैं बाबर आजम', पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया विवादित बयान

Photo credit twitter

googleNewsNext
Highlights9 जून को भारत बनाम पाकिस्तान के बीच महामुकाबलापूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने दिया विवादित बयान बाबर को विराट के जूते बराबर भी नहीं समझते दानिश कनेरिया

IND Vs PAK:विराट कोहली के जूते के बराबर भी नहीं है बाबर आजम। यह बयान पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने दिया है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम की टीम इंडिया के पूर्व कप्तान रन मशीन विराट कोहली से तुलना करने पर कनेरिया भड़क गए। उन्होंने कहा कि जैसे ही बाबर आज़म ने शतक बनाया, उसके अगले दिन आप विराट कोहली से तुलना करने लगे।

बाबर विराट के जूते बराबर भी नहीं हैं। यूएसए के गेंदबाजों ने उसे फंसा दिया। वह गेंदबाजों को खेलने में असमर्थ था। मालूम हो कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए दानिश कनेरिया बतौर स्पिन गेंदबाज के तौर पर खेल चुके हैं। इधर, दानिश पूर्व में भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हार और कप्तान बाबर आजम पर सवाल उठाते रहे हैं।

विश्व कप में भारत और पाक का अब तक का सफर

भारत ने टी-20 विश्व कप में अपना आगाज 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ मैच खेलते हुए किया। भारत ने लीग के अपने पहले मैच में 8 विकेट से आयरलैंड को हराया और अपना दूसरा मैच खेलने के लिए पूरे उत्साह के साथ न्यू यॉर्क पहुंच चुकी है। टीम में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। टीम के खिलाड़ियों ने जमकर अभ्यास किया।

भारत के लिए अच्छी बात यह है कि विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत सड़क दुर्घटना के बाद अंतरराष्ट्रीय मैचों में वापसी करने के साथ ही अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं। आयरलैंड के खिलाफ पंत ने छक्का मारकर भारत को जीत दिलाई थी। वहीं, उनसे पाकिस्तान के खिलाफ भी अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद होगी।

वहीं, पाकिस्तान पर टूर्नामेंट से बाहर होन के खतरा मंडरा रहा है। पाकिस्तान अमेरिका से पहला मैच हारकर आई है। उनके कंधे झुके हुए हैं। मालूम हो कि साल 2022 में भारत ने पाकिस्तान को हराया था। विराट कोहली ने अकेले ही पाकिस्तान को कूट दिया था।

Open in app