Ind vs NZ 1st ODI Online Live Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें भारत-न्यूजीलैंड के बीच मैच का लाइव प्रसारण

India vs NewZealand 1st ODI Match Live Streaming When & Where to Watch: भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को पांच मैचों की टी20 सीरीज में 5-0 से मात दी थी और अब टीम वनडे में भी अपना प्रदर्शन दोहराना चाहेगी।

By सुमित राय | Published: February 4, 2020 06:32 PM2020-02-04T18:32:02+5:302020-02-04T18:32:02+5:30

India vs NewZealand 1st ODI Match Live Streaming When & Where to Watch Live Telecast on TV and Mobile | Ind vs NZ 1st ODI Online Live Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें भारत-न्यूजीलैंड के बीच मैच का लाइव प्रसारण

भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मैच बुधवार को सुबह 7.30 बजे से खेला जाएगा।

googleNewsNext
Highlightsभारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे की सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी को खेला जाएगा।दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मैच हैमिल्टन के सेडन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे की सीरीज का पहला मुकाबला बुधवार को हैमिल्टन के सेडन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को पांच मैचों की टी20 सीरीज में 5-0 से मात दी थी।

न्यूजीलैंड की टीम कप्तान केन विलियम्सन के बिवा उतरेगी और उनकी जगह टॉम लाथम टीम की कमान संभालेंगे। जबकि भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी आखिरी टी20 में चोटिल हो गए थे और उनकी जगह वनडे टीम में मयंक अग्रवाल को शामिल किया गया है।

कब और कहां खेला जाएगा भारत Vs न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मैच?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच हैमिल्टन के सेडन पार्क स्टेडियम में 5 फरवरी को भारतीय समय के अनुसार सुबह 7.30 बजे से खेला जाएगा। मैच के लिए टॉस सुबह 7 बजे होगा।

भारत Vs न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मैच कहां देख सकते हैं?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले पहले वनडे मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। मैच की अंग्रेजी कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स 1 एसडी और स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी पर और हिंदी कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी और स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी एचडी पर होगी। इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स 1 पर क्षेत्रीय भाषाओं में कमेंट्री होगी।

मोबाइल पर कैसे देख पाएंगे भारत Vs न्यूजीलैंड के बीच पहले वनडे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले पहले वनडे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर होगी। इसके अलावा मैच के लाइव अपडेट आप lokmatnews.in पर भी पढ़ सकते हैं।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं :

भारत :विराट कोहली (कप्तान), पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, केएल राहुल (विकेटकीपर), मनीष पाण्डेय, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर और नवदीप सैनी।

न्यूजीलैंड : टॉम लाथम (कप्तान और विकेटकीपर), मार्टिन गप्टिल, रॉस टेलर, कोलिन डी ग्रैंडहोम, जेम्स नीशम, स्कॉट कुगलेइजन, टॉम ब्लंडेल, हेनरी निकोल्स, मिशेल सैंटनर, हैमिश बेनेट, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, काइल जैमीसन और मार्क चैपमैन।

Open in app