IND Vs NZ: भारत से हार के बाद न्यूजीलैंड पुलिस ने अपनी ही टीम का उड़ाया मजाक, किया ये मजेदार कमेंट

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज के अगले तीन मैच 28 और 31 जनवरी सहित 3 फरवरी को खेले जाने हैं।

By विनीत कुमार | Published: January 27, 2019 1:38 PM

Open in App

ऑस्ट्रेलिया में धमाल मचाने के बाद टीम इंडिया का जीत का क्रम  न्यूजीलैंड में भी जारी है। भारत पहले दो वनडे मुकाबलों को जीत कर पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे है और मौजूदा फॉर्म को देखें तो न्यूजीलैंड के लिए वापसी करना बहुत मुश्किल होगा।

इन सबके बीच न्यूजीलैंड की 'ईस्टर्न डिस्ट्रिक्ट पुलिस' ने दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड की हार पर मजेदार कमेंट किया। भारत ने दूसरा मैच शनिवार को 90 रनों से अपने नाम किया। 

भारत के दूसरे मैच के जीतने के बाद न्यूजीलैंड की पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर मजाकिया लहजे में अपने नागरिको के लिए चेतावनी के तौर पर लिखा कि इन दिनों देश में एक ग्रुप आया हुआ है जो यातनाएं दे रहा है और उससे सावधान रहने की जरूरत है।

न्यूजीलैंड की पुलिस ने लिखा, 'पुलिस नागरिकों के लिए एक चेतावनी जारी करना चाहती है कि एक ग्रुप इन दिनों देश में दौरे पर है। प्रत्यक्षदर्शियों नें बताया है कि इस ग्रुप ने बुरी तरह से न्यूजीलैंड के कुछ मासूम लोगों के ग्रुप को नेपियर और फिर माउंट माउंगानुई को यातनाएं दी। अगर आप क्रिकेट बैट या गेंद कुछ भी लेकर घूम रहे हैं तो आपको सावधान करने की जरूरत है।'

इस पोस्ट पर कई मजेदार कमेंट्स भी आये। एक यूजर ने लिखा, 'मेरी सलाह होगी कि अभी कुछ दिन और आपके जासूस माउंट माउंगानुई में बने रहे क्योंकि अगले कुछ दिनों में फिर से यही जुर्म हो सकता है।' दरअसल तीसरा वनडे मैच भी यहीं खेला जाना है।      

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज के अगले तीन मैच 28 और 31 जनवरी सहित 3 फरवरी को खेले जाने हैं। भारत ने पहला मैच नेपियर में 8 विकेट से जीता था। पांच मैचों की वनडे सीरीड के बाद भारतीय टीम तीन टी20 मैच भी खेलेगी। हालांकि, विराट कोहली वनडे सीरीज के चौथे और पांचवें मैच और फिर टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे। उन्हें आराम दिया गया है।

टॅग्स :भारत vs न्यूजीलैंडविराट कोहलीएमएस धोनी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या