IND vs NZ, 5th T20: कोहली को आराम, रोहित को कमान, विलियम्सन फिर बाहर, दोनों टीमों ने उतारे ये 11 खिलाड़ी

India vs New Zealand, 5th T20 Playing XI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पांचवेंं मैच में कोहली की जगह रोहित हैं भारतीय कप्तान

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 2, 2020 12:18 PM2020-02-02T12:18:25+5:302020-02-02T12:19:29+5:30

India vs New Zealand, 5th T20 Playing XI: Rohit comes in for Virat Kohli, Samson to open | IND vs NZ, 5th T20: कोहली को आराम, रोहित को कमान, विलियम्सन फिर बाहर, दोनों टीमों ने उतारे ये 11 खिलाड़ी

कोहली की जगह रोहित कर रहे हैं पांचवें टी20 में भारत की कप्तानी

googleNewsNext
Highlightsपांचवें टी20 मैच में कोहली की जगह रोहित कर रहे हैं टीम इंडिया की कप्तानी न्यूजीलैंड की कप्तानी लगातार दूसरे मैच में टिम साउदी के हाथों में हैं, विलियम्सन बाहर

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को माउंट माउंगानुई के बे ओवल मैदान पर खेले जा रहे पांचवें और आखिरी टी20 मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया। इस मैच में विराट कोहली को आराम दिया गया है और उनकी जगह रोहित शर्मा टीम की कप्तानी कर रहे हैं। 

भारतीय टीम पांच मैचों की ये सीरीज पहले ही 4-0 से जीत चुकी है और इस मैच में जीत हासिल करते हुए उसकी नजरें पांच मैचों की टी20 सीरीज में 5-0 से जीत हासिल करने वाली दुनिया की पहली टीम बनने पर हैं।

पांचवें मैच में कोहली की जगह रोहित

इस मैच के लिए भारतीय टीम में केवल यही एक बदलाव किया गया है और कोहली की जगह रोहित खेल रहे हैं। रोहित ने टॉस के समय बताया कि संजू सैमसन और केएल राहुल ओपनिंग करेंगे और वह तीसरे नंबर पर खेलेंगे। 

वहीं पिछले मैच में चोट की वजह नहीं खेले केन विलियम्सन इस मैच में भी नहीं खेल रहे हैं और उनकी जगह लगातार दूसरे मैच में टिम साउदी न्यूजीलैंड टीम की कप्तानी कर रहे हैं। न्यूजीलैंड ने पांचवें टी20 के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। 

भारतीय प्लेइंग इलेवन: लोकेश राहुल (w), संजू सैमसन, रोहित शर्मा (c), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडेय, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह।

न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन: मार्टिन गुप्टिल, कॉलिन मुनरो, टिम सेफर्ट (डब्ल्यू), रॉस टेलर, टॉम ब्रूस, डेरिल मिशेल, मिशेल सेंटनर, स्कॉट कुगलेजिन, टिम साउथी (सी), इसो सोढ़ी, हामिश बेनेट।

Open in app