Ind vs NZ, 2nd T20: जीत के बावजूद दूसरे मैच में एक बड़ा बदलाव कर सकते हैं कप्तान कोहली, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

India vs New Zealand 2nd T20I Match Playing Eleven Prediction(इंडिया बनाम न्यूज़ीलैण्ड 2nd टी-२० ड्रीम टीम प्रेडिक्शन): न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में जीत के बाद भारतीय कप्तान प्लेइंग इलेवन में एक बड़ा बदलाव कर सकते हैं।

By सुमित राय | Published: January 25, 2020 03:12 PM2020-01-25T15:12:07+5:302020-01-25T15:12:07+5:30

India vs New Zealand 2nd T20I playing eleven dream team prediction Predicted XI of India and New Zealand full squad list in hindi | Ind vs NZ, 2nd T20: जीत के बावजूद दूसरे मैच में एक बड़ा बदलाव कर सकते हैं कप्तान कोहली, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

दूसरे मैच में कप्तान कोहली शार्दुल ठाकुर की जगह नवदीप सैनी को प्लेइंग में शामिल कर सकते हैं।

googleNewsNext
Highlightsभारत ने ऑकलैंड के ईडेन पार्क स्टेडियम में खेले गए पहले मैच में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया था।सीरीज का दूसरा मैच भी इसी ग्राउंड पर 26 जनवरी को दोपहर 12.20 बजे से खेला जाएगा।

भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑकलैंड के ईडेन पार्क स्टेडियम में खेले गए पहले मैच में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने 5 मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली। दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा मैच भी इसी ग्राउंड पर 26 जनवरी को भारतीय समय के अनुसार दोपहर 12.20 बजे से खेला जाएगा।

भारतीय टीम में एक बदलाव है संभव

पहले मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और 204 रनों के लक्ष्य को 19 ओवर में हासिल कर लिया, इसलिए बल्लेबाजी क्रम में बदलाव की संभावना नहीं है। हालांकि गेंदबाजी में एक बदलाव देखने को मिल सकता है और शार्दुल ठाकुर की जगह नवदीप सैनी को प्लेइंग में जगह मिल सकती है।

बिना बदलाव उतर सकती है न्यूजीलैंड टीम

न्यूजीलैंड की टीम को भले ही हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन उसके खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया था। इसलिए इसकी संभावना कम है कि कप्तान केन विलियम्सन प्लेइंग में बदलाव करेंगे।

ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग इलेवन

भारत :विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, मनीष पाण्डेय, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी और और जसप्रीत बुमराह।

न्यूजीलैंड :केन विलियम्सन (कप्तान), मार्टिन गप्टिल, कोलिन मुनरो, रॉस टेलर, टिम सेफर्ट (विकेटकीपर), कोलिन डे ग्रांडहोम, मिशेल सैंटनर, टिम साउदी, ईस सोढ़ी, ब्लेयर टिकनेर और हामिश बेनेट।

Open in app