Ind vs ENG: विराट कोहली ने रवि शास्त्री को गिफ्ट की शैंपेन की बोतल, सोशल मीडिया में दोनों जमकर हुए ट्रोल

Virat Kohli: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने मैन ऑफ मैच में मिली शैंपेन की बोतल रवि शास्त्री को की गिफ्ट, जमकर हुए ट्रोल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 24, 2018 12:25 PM2018-08-24T12:25:51+5:302018-08-24T12:29:13+5:30

India vs England: Virat Kohli handed champagne to coach Ravi Shastri, gets trolled on twitter | Ind vs ENG: विराट कोहली ने रवि शास्त्री को गिफ्ट की शैंपेन की बोतल, सोशल मीडिया में दोनों जमकर हुए ट्रोल

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली

googleNewsNext

नॉटिंघम, 24 अगस्त: टीम इंडिया ने जोरदार वापसी करते हुए इंग्लैंड को नॉटिंघम में खेले गए तीसरे टेस्ट में 203 रन से जोरदार शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही भारत ने पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में खुद को जीवंत बनाए रखा है। नॉटिंघम टेस्ट की दोनों पारियों में दमदार प्रदर्शन करने वाले विराट कोहली को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। कोहली ने इस मैच में अपना 23वां शतक जड़ा और 97 और 103 के स्कोर के साथ मैच में 200 रन बनाए।

विराट कोहली ने मैन ऑफ मैच जीतने के बाद इनाम के तौर पर मिली शैंपेन की बोतल कोच रवि शास्त्री को शुक्रिया के रूप में गिफ्ट कर दी। लेकिन सोशल मीडिया में फैंस को कोहली का ये कदम नागवार गुजरा और उन्होंने न सिर्फ कप्तान बल्कि कोच शास्त्री की भी क्लास लगा दी और दोनों को जमकर ट्रोल किया। पढ़िए सोशल मीडिया में कोहली के इस गिफ्ट पर आए कैसे कमेंट्स।








तीसरे टेस्ट में मिली जीत कोहली की कप्तानी में इंग्लैंड की धरती पर भारत की पहली टेस्ट सीरीज जीत है। भारतीय टीम ने बर्मिंघम और लॉर्ड्स में खेले गए पहले दो टेस्ट मैच बुरी तरह से हारने के बाद वापसी करते हुए नॉटिंघम में खेला गया टेस्ट मैच बड़े अंतर से जीत लिया। भारतीय टीम अब 30 अगस्त से सीरीज के चौथे मैच में साउथम्पटन में उतरेगी।

भारतीय टीम ने सीरीज के आखिरी दो मैचों के लिए अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं और पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी को टीम में शामिल किया गया है। इन दोनों खिलाड़ियों को पहली बार भारतीय टेस्ट टीम में जगह मिली है। 

वहीं इंग्लैंड ने चौथे टेस्ट की टीम में सिर्फ एक बदलाव किया है और जिमी पोर्टर की जगह जेम्स विंसे को शामिल किया है। विंसे को तीसरे टेस्ट में चोटिल हुए विकेटकीपर जॉनी बेयरेस्टो के कवर के तौर पर टीम में जगह दी गई है।

Open in app