Ind vs Eng: केएल राहुल जीरो पर हुए आउट, ब्रॉड ने किया दोनों पारियों में शिकार,फैंस ने की पृथ्वी शॉ को लाने की मांग!

KL Rahul: केएल राहुल साउथम्पटन टेस्ट की दोनों पारियों में रहे नाकाम, दोनों पारियों में स्टुअर्ट ब्रॉड ने किया आउट

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 2, 2018 06:25 PM2018-09-02T18:25:16+5:302018-09-02T18:27:49+5:30

India vs England: KL Rahul gets trolled after scoring duck in southampton-test | Ind vs Eng: केएल राहुल जीरो पर हुए आउट, ब्रॉड ने किया दोनों पारियों में शिकार,फैंस ने की पृथ्वी शॉ को लाने की मांग!

केएल राहुल साथउम्पटन टेस्ट की दूसरी पारी में डक पर हुए आउट

googleNewsNext

लंदन, 02 सितंबर: इंग्लैंड के दौरे पर टेस्ट सीरीज में केएल राहुल के बल्ले की खामोशी बनी हुई है। साउथम्पटन टेस्ट के चौथे दिन रविवार को एक बार फिर से राहुल कोई कमाल नहीं दिखा पाए और बिना खाता खोले ही स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर बोल्ड हो गए। राहुल पहली पारी में भी नाकाम रहे थे और 19 रन बनाकर स्टुअर्ट ब्रॉड का ही शिकार बने थे। 

इस पूरी टेस्ट सीरीज में केएल राहुल एक बार भी 50 के स्कोर तक भी नहीं पहुंच पाए हैं। और अब तक आठ पारियों में 113 रन ही बना सके हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 36 रन का रहा है जो उन्होंने नॉटिंघम में खेले गए तीसरे टेस्ट में बनाया था जिसे भारत ने 203 रन से जीता था। 

न सिर्फ इंग्लैंड के दौरे पर बल्कि केएल राहुल का प्रदर्शन भारतीय उपमहाद्वीप के बाहर पिछले लंबे समय से खराब रहा है। राहुल ने विदेशी पिचों पर पिछली 13 पारियों में 13.15 की औसत से सिर्फ 171 रन बनाए हैं, इस दौरान राहुल का उच्चतम स्कोर 36 रहा है जो उन्होंने इस इंग्लैंड दौरे पर बनाया है।

लगातार खराब फॉर्म के बावजूद केएल राहुल पर कप्तान कोहली का भरोसा बना हुआ है और वह इस सीरीज में अब तक चारों टेस्ट मैच खेले हैं जबकि इस बीच मुरली विजय, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा जैसे ऊपरी क्रम के बल्लेबाज कभी न कभी टीम से बाहर हो चुके हैं।   

सोशल मीडिया में केएल राहुल की खराब फॉर्म के बाद उन्हें हटाकर अगले मैच के लिए पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी को शामिल किए जाने की मांग उठी और फैंस ने न सिर्फ राहुल बल्कि धवन को भी बाहर करने की मांग कर डाली।






युवा बल्लेबाजों पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी को इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए मुरली विजय और कुलदीप यादव की जगह पहली बार भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

Open in app