IND vs BAN: फैंस के लिए खुशखबरी, सिर्फ 315 रुपये में देख सकेंगे इंदौर टेस्ट मैच

India vs Bangladesh: होलकर स्टेडियम में इस पांच दिवसीय मुकाबले का गवाह बनने की इच्छा रखने वाले दर्शकों को सामान्य श्रेणियों की अलग-अलग दीर्घाओं के प्रत्येक टिकट के लिये 315 से 1,845 रुपये तक चुकाने होंगे।

By भाषा | Published: November 02, 2019 9:54 AM

Open in App

मध्यप्रदेश क्रिकेट संगठन (एमपीसीए) ने यहां भारत और बांग्लादेश के बीच 14 नवंबर से शुरू होने वाले टेस्ट मैच के टिकटों की दरें घोषित की, जिसमें पांच दिन के सबसे सस्ते टिकट के लिए दर्शकों को 315 रुपये खर्च करने होंगे।

एमपीसीए के सचिव संजीव राव ने बताया, "हमने होलकर स्टेडियम में आयोजित पिछले क्रिकेट मैचों के मुकाबले इस बार टेस्ट मैच की दरें कम रखी हैं, ताकि अधिक से अधिक लोग खेल का मजा ले सकें।" उन्होंने कहा, ‘‘दैनिक टिकट को लेकर हालांकि अभी कोई फैसला नहीं किया गया है। जल्द ही इस संदर्भ में फैसला किया जाएगा।’’

राव ने बताया कि होलकर स्टेडियम में इस पांच दिवसीय मुकाबले का गवाह बनने की इच्छा रखने वाले दर्शकों को सामान्य श्रेणियों की अलग-अलग दीर्घाओं के प्रत्येक टिकट के लिये 315 से 1,845 रुपये तक चुकाने होंगे। टिकटों की बिक्री ऑनलाइन की जायेगी।

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला मुकाबला होलकर स्टेडियम में 14 से 18 नवंबर के बीच खेला जाना है। सूबे के सबसे बड़े शहर के इस स्टेडियम की क्षमता करीब 27,000 दर्शकों की है।

टॅग्स :भारत vs बांग्लादेशभारतीय क्रिकेट टीमबांग्लादेश क्रिकेट टीमइंदौरटेस्ट क्रिकेटक्रिकेट ग्राउंड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या