IND vs BAN, 1st Test: इंदौर पहुंची भारत-बांग्लादेश की टीमें, 14 नवंबर से शुरू होगा पहला टेस्ट

India vs Bangladesh, 1st Test: मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों टीमें नागपुर से विशेष विमान के जरिये देवी अहिल्याबाई होलकर हवाई अड्डे पहुंचीं।

By भाषा | Published: November 11, 2019 3:07 PM

Open in App

भारत और बांग्लादेश की टीमें दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के 14 नवंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिये सोमवार को इंदौर पहुंच चुकी हैं। बांग्लादेश की टीम क्रिकेट के किसी भी अंतरराष्ट्रीय प्रारूप में यहां होलकर स्टेडियम में अपना पहला मैच खेलेगी।

मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों टीमें नागपुर से विशेष विमान के जरिये देवी अहिल्याबाई होलकर हवाई अड्डे पहुंचीं। फिर इन्हें शहर के अलग-अलग होटलों में ठहराया गया। इस दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिये हवाई अड्डे पर क्रिकेट प्रेमी भी जमा थे। पुलिस ने वहां सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किये थे।

एमपीसीए अधिकारी ने बताया कि भारत और बांग्लादेश की टीमें मंगलवार को अलग-अलग सत्रों में अभ्यास के लिये होल्कर स्टेडियम पहुंच सकती हैं। हालांकि, फिलहाल इनके अभ्यास का अधिकृत कार्यक्रम जारी नहीं किया गया है। भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला मुकाबला होलकर स्टेडियम में 14 से 18 नवंबर के बीच खेला जाना है।

टॅग्स :भारत vs बांग्लादेशभारतीय क्रिकेट टीमबांग्लादेश क्रिकेट टीमक्रिकेट रिकॉर्डरोहित शर्माइंदौरटेस्ट क्रिकेट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या