IND vs AUS: दूसरे टी20 में इस स्टार बल्लेबाज को दिया जा सकता है आराम, टीम इंडिया उतारेगी ये 11 खिलाड़ी

India predicted playing XI: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टी20 में टीम इंडिया में कई बदलाव हो सकते हैं, कोहली की टीम इस मैच के लिए अपनी टीम में तीन बदलाव कर सकती है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 26, 2019 06:55 PM2019-02-26T18:55:48+5:302019-02-26T19:21:27+5:30

India vs Australia: India predicted playing XI for 2nd T20 vs Australia | IND vs AUS: दूसरे टी20 में इस स्टार बल्लेबाज को दिया जा सकता है आराम, टीम इंडिया उतारेगी ये 11 खिलाड़ी

भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं तीन बदलाव

googleNewsNext

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें जब बुधवार को दूसरे टी20 में बेंगलुरु में आमने-सामने होंगी तो दोनों की नजरें इस मैच में जीत हासिल करने पर होंगी। ऑस्ट्रेलिया के जीतने की स्थिति में सीरीज पर उसका कब्जा हो जाएगा जबकि भारत के लिए ये सीरीज बचाने के लिए हर हाल में ये मैच जीतना जरूरी है। 

भारत को विशाखापत्तनम में खेले गए पहले टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों आखिरी गेंद तक चले मुकाबले में 3 विकेट से शिकस्त मिली थी।

पहले टी20 में मिली करीबी हार के बाद टीम इंडिया की नजरें दूसरे टी20 में जीत पर होंगी। ऐसे में कप्तान कोहली इस मैच में टीम इंडिया में कुछ बदलाव कर सकते हैं। आइए एक नजर डालते हैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 की टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग पर।

टीम इंडिया के ओपनर: भारतीय टीम दूसरे टी20 के लिए रोहित शर्मा को आराम देकर शिखर धवन को मौका दे सकती है। ऐसे में ओपनिंग की जिम्मेदारी केएल राहुल और शिखर धवन के कंधों पर होगी।

मिडिल ऑर्डर में होगा एक बदलाव: भारतीय टीम अपने मिडिल ऑर्डर में एक बदलाव कर सकती है। दिनेश कार्तिक की जगह विजय शंकर को मौका दिया जा सकता है। मिडिल ऑर्डर में कप्तान विराट कोहली, एमएस धोनी, ऋषभ पंत और विजय शंकर नजर आएंगे।

गेंदबाजी में होगा एक बदलाव: वहीं गेंदबाजी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी ओवर में 14 रन लुटाने वाले उमेश यादव को बाहर बैठना पड़ सकता है। उनकी जगह सिद्धार्थ कौल को मौका मिल सकता है। गेंदबाजी में सिद्धार्थ कौल, युजवेंद्र चहल और मयंक मार्कंडे और जसप्रीत बुमराह को मौका मिल सकता है

दूसरे टी20 में टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन: शिखर धवन, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), ऋषभ पंत, एमएस धोनी, विजय शंकर, क्रुणाल पंड्या, सिद्धार्थ कौल, युजवेंद्र चहल, मयंक मार्कंडे, जसप्रीत बुमराह। 

Open in app