Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान की स्लैजिंग पर आर अश्विन का करारा जवाब, कहा- भारत आओ, वो तुम्हारी आखिरी सीरीज होगी

आर अश्विन और हनुमा विहारी की सूझबूझ भरी साझेदारी के दम पर भारतीय टीम तीसरे मैच को ड्रा करने में सफल रहे। आखिरी सेशन में अश्विन और टिम पेन के बीच मैदान पर जुबानी जंग देखने को मिली।

By अमित कुमार | Published: January 11, 2021 1:27 PM

Open in App
ठळक मुद्देऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच को भारतीय टीम ड्रा कराने में सफल रही। टिम पेन और और भारतीय बल्लेबाज रविचंद्रन अश्विन आपस में भिड़ते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर टिम पेन और आर अश्विन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच ड्रा पर आकर समाप्त हुआ। इस मैच के पांचवें और अंतिम दिन का खेल समाप्त होने तक पांच विकेट पर 334 रन बनाकर मैच ड्रा कराया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 338 रन बनाये और दूसरी पारी छह विकेट पर 312 रन बनाकर समाप्त घोषित की। भारत ने पहली पारी में 244 रन बनाये थे। पांचवें दिन ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन भारतीय बल्लेबाज को परेशान करते दिखाई दिए। 

आखिरी सेशन में जैसे-जैसे ओवर खत्म हो रहे थे, टिम पेन तनाव में नजर आ रहे थे। मैच के दौरान टिम पेन और आर अश्विन के बीच जबरदस्त नोक-झोंक देखने को मिली। टिम पेन और और रविचंद्रन अश्विन बार-बार आपस में भिड़ते हुए नजर आए। इसका नतीजा यह हुआ कि टिम पेन के हाथों से अश्विन का कैच छूट गया। जिसके बाद कमेंटेटर ने टिम पेन की हरकत की आलोचना की। 

अश्विन और पेन के बीच हुई जुबानी जंग

विकेट के पीछे से टिम पेन अश्विन को कहते हुए नजर आए कि वो इस टेस्ट के बाद ब्रिसबेन टेस्ट का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि भारत दौरे पर आओ, वो तुम्हारी आखिरी सीरीज होगी। सोशल मीडिया पर अश्विन और टिम पेन के बीच की इस नोक-झोंक को खूब पसंद किया जा रहा है। चार मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। सिडनी में मैच ड्रा होने के बाद अब सबकी नजरें ब्रिसबेन में होगा, जहां टेस्ट सीरीज का चौथा मैच होना है। 

टॅग्स :रविचंद्रन अश्विनटिम पेनभारत Vs ऑस्ट्रेलियाक्रिकेट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या