IND vs AUS: मैच के दौरान ऋषभ पंत से हुई चूक, गुस्से में फैंस ने लगाए 'धोनी-धोनी' के नारे

India vs Australia 4th ODI: भारत के खिलाफ मोहाली में 10 मार्च को चौथे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट से जीत दर्ज की। मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 358 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया 47.5 ओवर में 6 विकेट खोकर जीत दर्ज कर ली।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 11, 2019 6:10 PM

Open in App

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मोहाली में चौथे वनडे के दौरान विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को दर्शकों के गुस्से का सामना करना पड़ा। फैंस पंत से इस कदर नाराज हुए कि धोनी-धोनी चिल्लाने लगे। पंत ने मुकाबले में कुछ ऐसे मौके छोड़ दिए, जिसका भारत को खामियाजा भुगतना पड़ा।

विकेटकीपिंग के दौरान पंत ने धोनी की नकल की कोशिश की, जिसमें वह बुरी तरह फेल हो गए। भारत को इसकी वजह से एक रन और लुटाना पड़ गया। इसे देख फैंस 'धोनी-धोनी' चिल्लाने लगे। ऑस्ट्रेलियाई पारी के 44वें ओवर में चहल की गेंद एलेक्स कैरी के बल्ले का किनारा लेकर पंत के पैड पर जा टकराई। कैरी क्रीज से बाहर थे, लेकिन पंत उन्हें आउट नहीं कर सके। वहीं एक अन्य मौके पर पंत विकेट के पीछे रन रोकने में भी कई बार नाकाम रहे।

भारत के खिलाफ मोहाली में 10 मार्च को चौथे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट से जीत दर्ज की। मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 358 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया 47.5 ओवर में 6 विकेट खोकर जीत दर्ज कर ली। 

टॅग्स :भारत Vs ऑस्ट्रेलियाक्रिकेट रिकॉर्डआईसीसीबीसीसीआईऋषभ पंतएमएस धोनी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या