India tour of Bangladesh 2022: बांग्लादेश को बड़ा झटका, वनडे सीरीज से पहले कप्तान और तेज गेंदबाज बाहर, जानें

India tour of Bangladesh 2022: बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने टीम में उनकी जगह किसी अन्य खिलाड़ी के नाम की घोषणा अभी नहीं की है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 2, 2022 09:02 PM2022-12-02T21:02:47+5:302022-12-02T21:03:52+5:30

India tour of Bangladesh 2022 first ODI Dec 04 series Bangladesh skipper Tamim Iqbal and bowling attack Taskin Ahmed ruled out against India  | India tour of Bangladesh 2022: बांग्लादेश को बड़ा झटका, वनडे सीरीज से पहले कप्तान और तेज गेंदबाज बाहर, जानें

एकदिवसीय के बाद होने वाली टेस्ट सीरीज में भी उनकी भागीदारी संदिग्ध है।

googleNewsNext
Highlightsएकदिवसीय के बाद होने वाली टेस्ट सीरीज में भी उनकी भागीदारी संदिग्ध है।तस्कीन अहमद पहले ही पीठ दर्द के कारण रविवार को मीरपुर में भारत के खिलाफ शुरुआती वनडे से बाहर हो गए है। चयन समिति के अध्यक्ष मिनहाजुल अबेदीन ने यह जानकारी दी।

India tour of Bangladesh 2022: बांग्लादेश को भारत के खिलाफ घरेलू सीरीज से पहले कप्तान तमीम इकबाल के एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर होने से गुरुवार को बड़ा झटका लगा है। तमीम चटगांव में अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हो गये और एकदिवसीय के बाद होने वाली टेस्ट सीरीज में भी उनकी भागीदारी संदिग्ध है।

तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद पहले ही पीठ दर्द के कारण रविवार को मीरपुर में भारत के खिलाफ शुरुआती वनडे से बाहर हो गए है। बांग्लादेश टीम के फिजियो बायजेदुल इस्लाम खान ने कहा, ‘‘तमीम की दाहिनी कमर में ग्रेड एक का खिंचाव है जिसकी पुष्टि एमआरआई के बाद हुई है।’’ बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने टीम में उनकी जगह किसी अन्य खिलाड़ी के नाम की घोषणा अभी नहीं की है।

बांग्लादेश के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ तास्किन अहमद पीठ का दर्द उभरने के कारण मीरपुर में भारत के खिलाफ चार दिसंबर को होने वाले पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबले से बाहर हो गए हैं। चयन समिति के अध्यक्ष मिनहाजुल अबेदीन ने यह जानकारी दी।

मुख्य चयनकर्ता मिनहाजुल ने गुरुवार को क्रिकबज से कहा, ‘‘तास्किन पहले मैच से बाहर हो गया है क्योंकि उसकी पीठ का दर्द फिर उभर आया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम उसकी प्रगति पर नजर रख रहे हैं जिसके बाद आगे उसके प्रतिनिधित्व पर फैसला किया जाएगा।’’

अनुभवी सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल को 30 नवंबर को मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला राष्ट्रीय स्टेडियम में अभ्यास मैच के दौरान ग्रोइन में चोट लगी है। मिनहाजुल ने कहा, ‘‘हमें तमीम के स्कैन की रिपोर्ट का इंतजार है। उसकी ग्रोइन में चोट है और डॉक्टर ने उसे स्कैन कराने को कहा था।’’

Open in app