टीम इंडिया में नंबर चार के लिए युवराज सिंह ने इस खिलाड़ी को बताया बेस्ट, कहा- इसे करो तैयार

टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भारत को एक नाम सुझाया है, जिसे उन्होंने नंबर चार के लिए बेस्ट बताया है।

By सुमित राय | Published: July 3, 2019 03:55 PM2019-07-03T15:55:51+5:302019-07-03T15:55:51+5:30

India have found their number 4 Batsman, Yuvraj Singh backs Rishabh Pant | टीम इंडिया में नंबर चार के लिए युवराज सिंह ने इस खिलाड़ी को बताया बेस्ट, कहा- इसे करो तैयार

पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ 29 गेंदों मे 32 रन और बांग्लादेश के खिलाफ 41 गेंदों पर 48 रन की पारी खेली।

googleNewsNext
Highlightsभारतीय सलामी जोड़ी की ने बेहतरीन शुरुआत दी है, लेकिन मिडिल ऑर्डर उसे भुनाने में नाकाम रहा है।मिडिल ऑर्डर पर सवाल एक बार फिर उठने लगा है और नंबर चार का सवाल सॉल्व ही नहीं हो रहा है।इस बीच युवराज सिंह ने भारत को एक नाम सुझाया है, जिसे उन्होंने नंबर चार के लिए बेस्ट बताया है।

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में अब तक भारतीय सलामी जोड़ी की ने टीम को बेहतरीन शुरुआत दी है, लेकिन मिडिल ऑर्डर उसे भुनाने में नाकाम रहा है। इस कारण मिडिल ऑर्डर पर सवाल एक बार फिर उठने लगा है और नंबर चार का सवाल सॉल्व ही नहीं हो रहा है। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भारत को एक नाम सुझाया है, जिसे उन्होंने नंबर चार के लिए बेस्ट बताया है।

युवराज सिंह का मानना है कि युवा विकेटकीपर- बल्लेबाज ऋषभ पंत नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए सही चुनाव हैं। उन्होंने कहा कि पंत को इस स्थान के लिए योजनाबद्ध तरीके से तैयार करना चाहिए।

युवराज सिंह ने भारतीय टीम के लिए कई मैचों में नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए जीत दिलाई थी और हार ही में उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। अब युवराज ने ऋषभ पंत का सपोर्ट किया है और कहा है कि पंत में काफी प्रतिभा है।

युवराज ने ट्वीट कर कहा, 'मुझे लगता है कि आखिरकार हमने भविष्य के लिए अपना नंबर चार का बल्लेबाज पा लिया है।'


पंत की बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई पारी से भारत के बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना भी काफी प्रभावित हुए हैं और उन्होंने भी ट्विटर पर पंत की खूब सराहना की है। रैना ने ट्विटर पर लिखा, 'पंत ने तो आज फील्ड पर कमाल कर दिया। उन्होंने बेहद कॉन्फिडेंट पारी खेली है और वह शानदार फॉर्म में हैं।'


बता दें कि ऋषभ पंत को चोटिल शिखर धवन की जगह पर इंग्लैंड में खेले जा रहे विश्व कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है, जो अब तक दो मैच खेल चुके हैं। ऋषभ पंत ने दो वर्ल्ड कप मैचों में नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के खिलाफ 29 गेंदों पर 32 रन और बांग्लादेश के साथ मैच में 41 गेंदों पर 48 रन की पारी खेली।

Open in app