Ind vs WI: विराट के साथ सेल्फी लेने के लिए फैन ने तोड़ा सुरक्षा घेरा, फिर किया कुछ ऐसा

वेस्टइंडीज के खिलाफ हैदराबाद में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़ विराट कोहली से मिलने के लिए मैदान के बीच तक पहुंच गया।

By सुमित राय | Published: October 12, 2018 12:28 PM2018-10-12T12:28:52+5:302018-10-12T12:28:52+5:30

Ind vs WI: Fan jumped on ground to take selfie with Virat Kohli | Ind vs WI: विराट के साथ सेल्फी लेने के लिए फैन ने तोड़ा सुरक्षा घेरा, फिर किया कुछ ऐसा

Ind vs WI: विराट के साथ सेल्फी लेने के लिए फैन ने तोड़ा सुरक्षा घेरा

googleNewsNext

हैदराबाद, 12 अक्टूबर। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की फैल फॉलोइंग काफी बड़ी है और दुनिया के हर कोने में मौजूद उनके फैन उनकी एक झलक पाने या मिलने के लिए बेताब रहते हैं। विराट से मिलने के लिए उनके फैन कई बार सुरक्षा घेरा भी तोड़ देते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच में।

वेस्टइंडीज के खिलाफ हैदराबाद में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़ विराट कोहली से मिलने के लिए मैदान के बीच तक पहुंच गया।

सुबह के सत्र में एक घंटे का खेल होने पर एक दर्शक ने बैरिकेड लांघकर कोहली की तरफ तेज दौड़ लगाई और जोर से उन्हें गले लगा दिया। इसके बाद उसने कप्तान के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। कोहली इस व्यक्ति से बचने की कोशिश करते रहे। बाद में सुरक्षाकर्मी उसे बाहर ले गए।

ऐसा ही कुछ नजारा वेस्टइंडीज के खिलाफ राजकोट में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भी देखने को मिला था। उस समय दो दर्शक मैदान के अंदर घुस गए थे और उन्होंने कोहली के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की थी। बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली उस समय बल्लेबाजी कर रहे थे, हालांकि बाद में सुरक्षाकर्मियों ने मैदान में पहुंचकर इन युवकों को बाहर कर दिया था।

यह पहला मौका नहीं है जब विराट कोहली से मिलने और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए फैन्स ने सुरक्षा घेरा तोड़ा हो। इससे पहले आईपीएल के दौरान दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेले गए मैच में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला था। इसी साल आईपीएल में विराट कोहली का एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान पर आ गया था और विराट के पैर छूने लगा था।

Open in app