IND vs WI, 3rd ODI: तीसरे मैच से बाहर हुए दीपक चाहर, इस गेंदबाज को मिला मौका

IND vs WI, 3rd ODI: बीसीसीआई ने इसकी जानकारी ट्ववीट के जरिए दी है। बोर्ड के मुताबिक दीपक चाहर के कमर के निचले हिस्से में कुछ तकलीफ है, जिसके चलते उन्हें आराम की सलाह दी गई है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: December 19, 2019 2:46 PM

Open in App

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और निर्णायक वनडे मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर इस मुकाबले से बाहर हो चुके हैं। उनके स्थान पर नवदीप सैनी को मौका दिया गया है।

बीसीसीआई ने इसकी जानकारी ट्ववीट के जरिए दी है। बोर्ड के मुताबिक दीपक चाहर के कमर के निचले हिस्से में कुछ तकलीफ है, जिसके चलते उन्हें आराम की सलाह दी गई है।

बीसीसीआई की ओर से जारी बयान में गुरुवार को कहा गया, ‘‘दीपक (चाहर) ने बुधवार को खेले गये दूसरे एकदिवसीय के बाद पीठ के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत की। बीसीसीआई के चिकित्सक ने उन्हें देखने के बाद पूरी तरह से ठीक होने के लिए आराम की सलाह दी। वह आखिरी एकदिवसीय से बाहर हो गये है।’’

सलामी बल्लेबाजों रोहित शर्मा और लोकेश राहुल के शतक के बाद कुलदीप यादव की हैट्रिक से भारत ने बुधवार को विशाखापत्तनम में दूसरे एकदिवसीय मैच में वेस्टइंडीज को 107 रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर कर दी। 

भारत के 388 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज सलामी बल्लेबाज शाई होप (78) और निकोलस पूरन (75) के बीच चौथे विकेट की 106 रन की साझेदारी के बावजूद 43.3 ओवर में 280 रन ही बना सका। भारत की ओर से कुलदीप (52 रन पर तीन विकेट) और मोहम्मद शमी (39 रन पर तीन विकेट) ने तीन-तीन जबकि रविंद्र जडेजा (74 रन पर दो विकेट) ने दो विकेट चटकाए। 

तीसरे वनडे मैच के लिए भारतीय टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (विराट कोहली), मयंक अग्रवाल, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी।

टॅग्स :भारत Vs वेस्टइंडीजदीपक चाहरभारतीय क्रिकेट टीमबीसीसीआईवेस्टइंडीज क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या