IND vs SA T20I: गुवाहाटी पहुंचने पर टीम इंडिया का हुआ जोरदार स्वागत, BCCI ने शेयर किया वीडियो

यहां दोनों टीमों का असम की लोक परंपराओं के साथ स्वागत किया गया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने खिलाड़ियों के जोरदार स्वागत का वीडियो शेयर किया है। 

By रुस्तम राणा | Published: September 30, 2022 3:27 PM

Open in App
ठळक मुद्देगुवाहाटी में शृंखला का दूसरा मुकाबला 2 अक्टूबर, रविवार को बरसापारा स्टेडियम में होना हैयहां आखिरी मैच भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ खेला था, लेकिन मैच हुआ था रद्दइस स्टेडियम में अब तक 4 T20 मुकाबले खेले गए है उनमें से 2 पहले बल्लेबाजी करते हुए और 2 चेज करते हुए जीते

IND vs SA T20I:टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले दूसरे मुकाबले के लिए दोनों टीमें गुवाहाटी पहुंच गई हैं। गुवाहाटी पहुंचते ही एयरपोर्ट पर टीम इंडिया का जोरदार स्वागत हुआ। असम की लोक परंपराओं के साथ स्वागत किया गया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को खिलाड़ियों के जोरदार स्वागत का वीडियो शेयर किया है। 

आपको बता दें कि इससे पहले तिरुवनंतपुरम में दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला खेला गया था। जहां टीम इंडिया ने 8 विकेट से जीत दर्ज की। गुवाहाटी में शृंखला का दूसरा मुकाबला 2 अक्टूबर, रविवार को बरसापारा स्टेडियम में होना है। इससे पहले यहां आखिरी मैच भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ खेला था। हालांकि यह मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। 

इस स्टेडियम में अब तक 4 T20 मुकाबले खेले गए है उनमें से 2 पहले बल्लेबाजी करते हुए और 2 लक्ष्य का पीछा करते हुए जीते गए हैं। शृंखला का तीसरा और आखिरी मैच मध्य प्रदेश के इंदौर में होगा। इसके बाद दोनों टीमों के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज शुरू होगी।

दूसरे मुकाबले में साउथ अफ्रीका शृंखला को बराबर करने के प्रयास से मैदान में उतरेगी। वहीं टीम इंडिया भी सीरीज पर कब्जा करने के लिए मैच को जीतने के इरादे से खेलेगी। पहले टी20 मुकाबले में मेहमान टीम ने 107 रनों का आसान लक्ष्य भारत को दिया था। जिसे भारत ने 16.4 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

टीम इंडिया की ओर से सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने नाबाद 51 रन ठोके, तो वहीं सूर्य कुमार यादव ने विस्फोटक पारी खेलते हुए अर्धशतक जड़ा। दोनों बैट्समैन ने नॉट आउट रहते हुए टीम इंडिया को जीत दिलाई। वहीं गेदबाजी में अर्शदीप ने मेहमान टीम के 3 विकेट झटके। जबकि दीपक चाहर, हर्षल पटेल ने 2-2 विकेट लिए। वहीं अक्षर पटेल भी एक विकेट लेने में सफल रहे।

टॅग्स :टीम इंडियादक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीमटी20
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या