विराट कोहली ने शेयर की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

IND vs NZ:रोहित शर्मा ने कहा कि जब विराट कोहली वापिस आयेगा तो हमारी टीम और मजबूत होगी क्योंकि उसके पास इतना अनुभव है और वह इतना शानदार बल्लेबाज है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: November 17, 2021 02:50 PM2021-11-17T14:50:23+5:302021-11-17T14:52:34+5:30

IND vs NZ: Virat Kohli's latest photos with a cryptic caption go viral on social media netizens react | विराट कोहली ने शेयर की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

कोहली ने ट्विटर सहित सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं।

googleNewsNext
Highlightsमैच के हालात के अनुसार हर खिलाड़ी की भूमिका बदल जाती है।विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ी इसके लिये तैयार हैं।जब आप पहले बल्लेबाजी कर रहे हैं तो बाद में बल्लेबाजी की तुलना में भूमिका अलग होगी।

IND vs NZ: टीम इंडिया के पूर्व T20I कप्तान विराट कोहली ने भारत के T20 विश्व कप से बाहर होने के बाद चुप्पी बनाए रखी है। लेकिन बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले T20I खेल से ठीक पहले, कोहली ने ट्विटर सहित सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं।

भारतीय टीम यूएई में चल रहे आईसीसी टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने में विफल रही थी। भारत के नये टी20 कप्तान रोहित शर्मा टीम के नये ढांचे में बतौर बल्लेबाज विराट कोहली की भूमिका में कोई बदलाव नहीं देखते और उन्हें उम्मीद है कि कोहली आगे भी बेहतरीन पारियां खेलते रहेंगे।

कोहली ने टी20 विश्व कप के बाद इस प्रारूप में कप्तानी छोड़ दी है और बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच से रोहित इस प्रारूप में पूर्णकालिक कप्तान होंगे। आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 मैच हो रहा है। कई साल बाद भारतीय टीम बिना विराट कोहली के साथ नहीं खेलेगी। इस सीरीज में आराम कर रहे हैं। 

कोहली की भूमिका के बारे में पूछने पर रोहित ने कहा,‘‘ यह एकदम सरल है ।वह अब तक जो कुछ कर रहा था, टीम में उसकी भूमिका वही रहेगी।’’ उन्होंने कहा ,‘‘वह टीम के लिये काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी है और जब भी वह खेलता है, अपना प्रभाव छोड़ता है । टीम के नजरिये से वह महत्वपूर्ण खिलाड़ी है और जब आप हर मैच खेलते हैं तो भूमिकायें बदल जाती है।’’

विराट कोहली कई सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की। ब्लैक कलर की टोपी और सफेद रंग की टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। कोई कैप्शन नहीं लिखा है। रोहित शर्मा 17 नवंबर से भारत के नए टी20 कप्तान होंगे, जबकि राहुल द्रविड़ मुख्य कोच के रूप में टीम से जुड़ेंगे। उम्मीद है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान रोहित को एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम की कमान भी सौंपी जाएगी।

Open in app