IND vs NZ, 3rd T20I: न्यूजीलैंड पर जीत के बाद ट्विटर पर छाए रोहित शर्मा, वीरेंद्र सहवाग ने बता दिया 'भगवान'

अपने मैच विजेता प्रयास के अलावा रोहित ने भारत की पांच विकेट पर 179 रन की पारी में सर्वाधिक 65 रन भी बनाये जो इस श्रृंखला में उनका पहला बड़ा स्कोर है। 

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 29, 2020 6:36 PM

Open in App

रोहित शर्मा की अर्धशतकीय पारी के बाद सुपर ओवर में करिश्माई बल्लेबाजी की बदौलत भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में जीत दर्ज की। इसके साथ ही 5 मैचों की सीरीज टीम इंडिया ने 3-0 से कब्जा ली है।

रोहित शर्मा ने 40 गेंदों में 9 बाउंड्री की मदद से 65 रन बनाने के अलावा सुपर ओवर में 15 रन भी ठोके। रोहित ने सुपर ओवर की आखिरी दो गेंदों पर छक्के जड़कर भारत को जीत दिलाई, जिसके चलते उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। इसके बाद ट्विटर पर उनके लिए बाधाइयों का तांता लग गया।

रोहित को भारत की नहीं बल्कि पाकिस्तान और पूरे विश्व से मुबारकबाद मिलने लगी। पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने तो उन्हें भगवान तक बता दिया। सहवाग ने शमी और रोहित की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ऐसा लगता है अपुन ही भगवान है!

मैच के बाद क्या बोले रोहित: अपने मैच विजेता प्रयास के अलावा रोहित ने भारत की पांच विकेट पर 179 रन की पारी में सर्वाधिक 65 रन भी बनाये जो इस श्रृंखला में उनका पहला बड़ा स्कोर है। 

रोहित शर्मा ने कहा कि वह सुपर ओवर में थोड़ी अनिश्चितता के साथ उतरे थे क्योंकि उन्होंने इससे पहले कभी इस तरह की परिस्थितियों में बल्लेबाजी नहीं की थी, लेकिन उन्होंने पूरी तरह से नियंत्रित बल्लेबाजी की और सुपर ओवर की अंतिम दो गेंदों पर छक्के जड़कर भारत को न्यूजीलैंड में टी20 की पहली श्रृंखला में जीत दिलायी।

टॅग्स :भारत vs न्यूजीलैंडभारतीय क्रिकेट टीमन्यूजीलैंड क्रिकेट टीमविराट कोहलीकेन विलियम्सनरोहित शर्मा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या