IND vs ENG: विराट कोहली के लिए खुशखबरी, ये दो खिलाड़ी टीम से जुड़े, तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड के गेंदबाजों को खैर नहीं

IND vs ENG: सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल, ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर और तेज गेंदबाज अवेश खान के चोट के बाहर हुए।

By सतीश कुमार सिंह | Published: August 14, 2021 8:39 PM

Open in App
ठळक मुद्देबीसीसीआई ने उनकी जगह साव और सूर्यकुमार को टीम में शामिल किया था।भारत ने कोलंबो में 2-1 से जीता था।सूर्यकुमार को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड मिला था।

IND vs ENG: इंग्लैंड के मौजूदा दौरे के लिए टेस्ट टीम में शामिल युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी साव और सूर्यकुमार यादव यहां लॉर्ड्स में भारतीय टीम में शामिल हो गए हैं।

बीसीसीआई की मीडिया टीम ने बताया, ‘‘पृथ्वी साव और सूर्यकुमार यादव ने पृथकवास की अवधि पूरी कर ली है और लॉर्ड्स में टीम से जुड़ गये हैं।’’ सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल, ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर और तेज गेंदबाज अवेश खान के चोटों के कारण मौजूदा दौरे से बाहर होने के बाद बीसीसीआई ने उनकी जगह साव और सूर्यकुमार को टीम में शामिल किया था।

यह दोनों बल्लेबाज श्रीलंका दौरे पर गयी सीमित ओवरों की भारतीय टीम में शामिल थे, जहां सूर्यकुमार एकदिवसीय सीरीज में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने गये थे। इंग्लैंड दौरे के लिए स्टैंड-बाय के रूप में शामिल बंगाल के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन को भी भारत की मुख्य टीम में शामिल किया गया है। 

सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल, ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर और तेज गेंदबाज अवेश खान को चोटों के कारण मौजूदा दौरे से बाहर हुए हैं। सूर्यकुमार को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड मिला था, जिसे भारत ने कोलंबो में 2-1 से जीता था।

टॅग्स :बीसीसीआईइंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्डजो रूटविराट कोहलीभारतीय क्रिकेट टीम
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या