IND vs BAN: शमी के विकेट लेने के बाद कोहली ने किया ऐसा काम, हर तरफ हो रही है तारीफ

मोहम्मद शमी ने शानदार प्रदर्शन किया और 13 ओवर में 27 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किया।

By सुमित राय | Published: November 15, 2019 1:47 PM

Open in App
ठळक मुद्देमोहम्मद शमी ने 13 ओवर में 27 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किया।इसके अलावा ईशांत शर्मा, रविचंद्रन अश्विन और उमेश यादव ने दो-दो विकेट अपने नाम लिया।

मोहम्मद शमी की अगुआई में भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन किया और इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश को 150 रन पर ढेर कर दिया। भारतीय गेंदबाजों के आगे बांग्लादेश का कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं पाया और सबसे ज्यादा रन मुश्फिकुर रहीम ने सर्वाधिक 43 रनों की पारी खेली।

इस मैच में मोहम्मद शमी ने शानदार प्रदर्शन किया और 13 ओवर में 27 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किया। शमी के इस प्रदर्शन के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने फैंस से मोहम्मद शमी के लिए तालिया बढ़ाने और हौसला बढ़ाने की अपील की।

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर किया, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और भारतीय कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

विराट कोहली के इस वीडियो को देखकर फैंस उन्हें 'कमाल का कप्तान', 'टीम मैन' बता रहे हैं। वहीं कुछ फैन यह कह रहे हैं कि यही मुझे कोहली के बारे में पसंद है।

बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया, लेकिन मोहम्मद शमी शमी (27 रन पर तीन विकेट), ईशांत शर्मा (20 रन पर दो विकेट), रविचंद्रन अश्विन (43 रन पर दो विकेट) और उमेश यादव (47 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने पूरी टीम 58.3 ओवर में 150 रन पर ही सिमट गई थी।

टॅग्स :विराट कोहलीमोहम्मद शमीभारतीय क्रिकेट टीमभारत vs बांग्लादेशबांग्लादेश क्रिकेट टीमबीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या