IND vs AUS: वीडियो- कोहली ने लाबुशेन का अपने अंदाज में किया क्रीज पर स्वागत, हुआ वायरल, देखिए

दरअसल लाबुशेन जब क्रीज पर आए तब स्मिथ का विकेट गंवा कर कंगारू टीम संकट में फंसी नजर आ रही थी। भारतीय गेंदबाज हावी होकर गेंदबाजी कर रहे थे। इस समय कोहली ने अपने चिर परिचित में ताली बजाकर कुछ कहते हुए लाबुशेन का स्वागत किया।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: November 19, 2023 08:29 PM2023-11-19T20:29:17+5:302023-11-19T20:30:46+5:30

IND vs AUS Video Kohli welcomed Labuschagne to the crease in his own style went viral | IND vs AUS: वीडियो- कोहली ने लाबुशेन का अपने अंदाज में किया क्रीज पर स्वागत, हुआ वायरल, देखिए

कोहली ने अपने चिर परिचित में ताली बजाकर कुछ कहते हुए लाबुशेन का स्वागत किया

googleNewsNext
Highlightsभारतीय गेंदबाज हावी होकर गेंदबाजी कर रहे थेकोहली ने अपने चिर परिचित में ताली बजाकर कुछ कहते हुए लाबुशेन का स्वागत कियाकोहली ने जिस अंदाज में उनका स्वागत किया वह अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

World Cup 2023 Final: विश्वकप 2023 का खिताबी मुकाबले में जब ऑस्ट्रेलिया ने अपने दो विकेट गंवा दिए और मार्नस लाबुशेन क्रीज पर आए तब विराट कोहली जिस अंदाज में उनका स्वागत किया वह अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल लाबुशेन जब क्रीज पर आए तब स्मिथ का विकेट गंवा कर कंगारू टीम संकट में फंसी नजर आ रही थी। भारतीय गेंदबाज हावी होकर गेंदबाजी कर रहे थे। इस समय कोहली ने अपने चिर परिचित में ताली बजाकर कुछ कहते हुए लाबुशेन का स्वागत किया।

बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में विश्वकप 2023 का खिताबी मुकाबले में 241 रनों का पीछा कर रही ऑस्ट्रेलिया ने तीन विकेट जल्दी ही गंवा दिए। इस मैच में भारत को तीसरी सफलता जसप्रीत बुमराह ने ही दिलाई। उन्होंने सातवें ओवर की आखिरी गेंद पर स्टीव स्मिथ को आउट कर दिया। स्मिथ नौ गेंद पर चार रन बनाकर एलबीडब्ल्यू हो गए। लेकिन बाद में पता चला कि स्मिथ अगर रिव्यू लेते तो बच जाते। स्टीव स्मिथ के मन में एक बार डीआरएस लेने का ख्याल आया भी था लेकिन दूसरे छोर पर खड़े उनके साथी ट्रेविस हेड ने मना कर कर दिया। बाद में जब टीवी रिप्ले देखा गया तो पता चला कि इंपैक्ट आउट साइड ऑफ था। ऑस्ट्रेलिया का खेमा टीवी रिप्ले देख कर निराश भी हुआ।

खिताबी मुकाबले में भारतीय टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए केवल 240 रन ही बना पाई। जवाब में खेलने उतरी ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को अपने पहले ही ओवर में आउट करके मोहम्मद शामी एक बार फिर विश्वकप 2023 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। पहली पारी में एडम जैंपा ने एक विकेट लेकर शामी के 23 विकेट की बराबरी कर ली थी। लेकिन शामी ने पहले ही ओवर में विकेट लेकर अपने विकेटों की संख्या फिर से 24 कर ली। अब ये भी तय हो गया है कि विश्वकप 2023 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी शामी ही रहेंगे। 

Open in app