जिस होटल में ठहरी टीम इंडिया, उससे कुछ दूर मैदान पर प्लेन क्रैश, 2 लोग घायल

भारतीय टीम 27 नवंबर से तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट मैच खेलेगी...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 15, 2020 10:17 AM

Open in App
ठळक मुद्देऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया।सिडनी में पृथकवास पूरा कर रहे भारतीय खिलाड़ी।होटल से 30 किलोमीटर दूर प्लेन क्रैश।

टीम इंडिया इस वक्त ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। वह सिडनी के होटल में फिलहाल क्वारंटीन है, लेकिन शनिवार को उससे कुछ दूर एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के होटल से महज 30 किलोमीटर दूर क्रोमर पार्क में एक प्लेन क्रैश हो गया, जिसमें 2 लोगों को चोट आई है।

उस वक्त मैदान पर क्रिकेट और फुटबॉल मैच खेला जा रहा था। प्लेन को अपनी ओर तेजी से आता देख वहां भगदड़ मच गई और सभी जान बचाकर भागने लगे। 

क्रोमर क्रिकेट क्लब के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट ग्रेग रोलिंस ने बताया, 'शेड में जो खिलाड़ी थे मैं उन पर चिल्लाया। मैंने कहा भागो और उन्होंने भागना शुरू कर दिया। मैं चिल्लाकर भागा और वो (पायलट) किसी तरह शेड के ऊपर आ गया। इससे 12 लोग बाहर आ गए।"

भारतीय टीम कोरोना जांच में नेगेटिव, अभ्यास शुरू किया

भारतीय टीम और सहयोगी स्टाफ कोरोना वायरस जांच में नेगेटिव पाए गए और खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शृंखला के लिए शनिवार को अभ्यास शुरू कर दिया। हाल ही में यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग में भाग लेने वाले हार्दिक पंड्या, पृथ्वी शॉ और मोहम्मद सिराज समेत कई क्रिकेटरों ने अभ्यास सत्र में भाग लिया।

बीसीसीआई ने ट्विटर पर खिलाड़ियों के आउटडोर अभ्यास और जिम सत्र की तस्वीरें डाली। स्पिनर कुलदीप यादव, तेज गेंदबाज उमेश यादव, हरफनमौला रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर और चेतेश्वर पुजारा अभ्यास करते देखे गए। 

तस्वीरों में तेज गेंदबाज टी नटराजन और दीपक चाहर भी नजर आ रहे हैं। भारतीय टीम इस समय 14 दिन के पृथकवास पर है और पहली कोरोना जांच की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी स्पिनर कुलदीप के साथ तस्वीर ट्विटर पर डाली। उन्होंने लिखा, ‘‘अपने भाई कुलदीप के साथ भारतीय टीम में वापसी। टीम इंडिया अभ्यास करते हुए हैशटैग कुल्चा।’’ 

टॅग्स :भारत Vs ऑस्ट्रेलियाभारतीय क्रिकेट टीमविमान दुर्घटनाऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमकोरोना वायरस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या