World Cup Points Table: फैंस की अंक तालिका में टॉप पर 10 टीमें नहीं, बल्कि बारिश को मिली जगह

भारत और न्यूजीलैंड के बीच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में खेले जाने वाला आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का 18वां मैच बारिश के कारण रद्द हो गया।

By सुमित राय | Published: June 13, 2019 10:14 PM

Open in App
ठळक मुद्देआईसीसी वर्ल्ड कप में अब तक सिर्फ 18 मैच खेले गए हैं।वर्ल्ड कप 2019 में अब तक 4 मैच बारिश से रद्द हो चुके हैं।

खराब मौसम और गीली आउटफील्ड के कारण भारत और न्यूजीलैंड के बीच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में खेले जाने वाला आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का 18वां मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। आईसीसी वर्ल्ड कप का यह चौथा मैच थो जो बारिश के कारण रद्द हुआ है। इस मैच के रद्द होने के बाद फैंस का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूट पड़ा और लोगों ने अंकतालिका में बारिश को पहला स्थान दे दिया।

सोशल मीडिया पर आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 की अंक तालिका वायरल हो रही है, जिसमें बारिश को टॉप पर रखा गया है। अंकतालिका में बताया गया है कि बारिश ने चार मैच खेल हैं और चारों जीत लिए हैं और वह आठ अंकों के साथ पहले नंबर पर मौजूद है। बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड से पहले दक्षिण अफ्रीका-वेस्टइंडीज, श्रीलंका-पाकिस्तान और श्रीलंका-बांग्लादेश के मैच बारिश के कारण रद्द हो चुके हैं।

लगातार बारिश के कारण मैच रद्द होने पर फैंस ने मैचों के आयोजन के लिए रिजर्व डे की मांग की थी। जिसके बाद आईसीसी ने कहा था कि अगर मैचों के लिए रिजर्व डे रखा जाता को वर्ल्ड के आयोजन में काफी मुश्किल आती।

आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डे रिचर्डसन ने एक बयान में कहा था, 'विश्व कप में हर मैच का रिजर्व डे रखने से टूर्नामेंट की समय सीमा में इजाफा हो जाता और आयोजन काफी मुश्किल भी।'

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपभारत vs न्यूजीलैंड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या