CWC 2019: क्या है धोनी के रन आउट पर रोते हुए फोटोग्राफर की वायरल तस्वीर का सच, जानिए

Cameraman crying after Dhoni run out: सेमीफाइनल में धोनी के रन आउट होने के बाद एक कैमरामैन की रोते हुए तस्वीर काफी वायरल हुई थी, जानिए उसका सच

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 13, 2019 4:45 PM

Open in App

भारतीय टीम की न्यूजीलैंड के हाथों आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में हार ने करोड़ों फैंस का दिल तोड़ दिया। 

इस रोमांचक सेमीफाइनल के आखिरी पलों के दौरान मार्टिन गप्टिल द्वारा डायरेक्ट थ्रो पर धोनी के रन आउट ने भारत से जीत का मौका छीन लिया। अपना आखिरी वर्ल्ड कप खेल रहे इस महान खिलाड़ी के इस तरह से रन आउट होने से फैंस काफी मायूस हुए। 

धोनी और रोते हुए फोटोग्राफर की तस्वीर का कोलाज

इस मैच के बाद सोशल मीडिया में तस्वीरों का एक कोलाज वायरल हो रहा था, जिसमें एक फोटोग्राफर धोनी के आउट होने के बाद रोता हुआ दिखाई दे रहा था। ये तस्वीर धोनी से जुड़े ट्वीट्स के साथ सोशल मीडिया में काफी शेयर की गई।

हालांकि अब पता चला है कि तस्वीरों का ये कोलाज असली नहीं है। दरअसल, इस फोटोग्राफर की तस्वीर वर्ल्ड कप 2019 की नहीं बल्कि किसी और मैच की है।

इस फोटोग्राफर की तस्वीर एशियन कप 2019 फुटबॉल टूर्नामेंट के दौरान ली गई थी। इस फोटोग्राफर का नाम है मोहम्मद अज्जवई, जो एक ईराकी फोटोपत्रकार हैं, जो एशियन कप के राउंड 16 में कतर के हाथों अपनी टीम की हार के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाए थे।

यानी ये इराकी फोटोग्राफर इस वर्ल्ड कप में धोनी के रन आउट होने पर नहीं बल्कि एशियन कप फुटबॉल में अपनी टीम की हार के बाद रोया था।

टॅग्स :एमएस धोनीभारत vs न्यूजीलैंडआईसीसी वर्ल्ड कपभारतीय क्रिकेट टीमन्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या