IND vs WI: रोहित शर्मा ने दी अपने आउट होने पर प्रतिक्रिया, तस्वीरें शेयर कर दिए खुद के 'नॉट आउट' होने के संकेत

Rohit Sharma: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने आउट होने पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर दो तस्वीरें शेयर की हैं,

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 28, 2019 03:36 PM2019-06-28T15:36:55+5:302019-06-28T15:36:55+5:30

ICC World Cup 2019: Rohit Sharma reacts on his caught behind controversy, indicates on twitter that he was not-out | IND vs WI: रोहित शर्मा ने दी अपने आउट होने पर प्रतिक्रिया, तस्वीरें शेयर कर दिए खुद के 'नॉट आउट' होने के संकेत

रोहित शर्मा ने तस्वीरें शेयर कर दिए खुद के नॉट आउट होने के संकेत

googleNewsNext

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ गुरुवार को विकेट के पीछे कैच आउट देने का निर्णय काफी विवादास्पद रहा और सोशल मीडिया में इसे लेकर काफी विवाद हुआ। 

रोहित शर्मा ने इस मैच के एक दिन बाद शुक्रवार को अपने उस फैसले से जुड़ी दो तस्वीरें शेयर करते हुए संकेत दिया है कि वह नॉट आउट थे। 



विंडीज के खिलाफ रोहित को आउट दिए जाने पर खड़ा हुआ था विवाद

ये स्टार बल्लेबाज केमार रोच की गेंद पर विकेट के पीछे कैच आउट दिए जाने के बाद काफी निराश दिखा था। भारतीय पारी के छठे ओवर में केमार रोच की गेंद रोहित के बैट और पैड के बीच से निकलते हुए विकेटकीपर शाई होप के हाथों में पहुंच गई। 

इसके बाद विंडीज खिलाड़ियों ने रोहित के खिलाफ कॉट बिहाइंड की अपील की थी, लेकिन फील्ड अंपायर रिचर्ड इलिंगवर्थ ने उन्हें नॉट आउट करार दिया। 

इस फैसले के खिलाफ विंडीज कप्तान जेसन होल्डर ने डीआरएस लिया और थर्ड अंपायर माइकल गफ ने कई रिप्ले देखने के बाद इलिंगवर्थ का फैसला उलटते हुए रोहित को आउट दे दिया। 

रोहित शर्मा के रिप्ले से पैदा हुआ था भ्रम

रिप्ले से ये स्पष्ट नहीं हो पा रहा था कि गेंद रोहित के बैट से टकराकर या पैड से लगकर विकेट के पीछे गई है। रिप्ले में रोहित के बैट और गेंद के बीच गैप दिख रहा था, लेकिन स्निकोमीटर में ग्राफ दिख रहा था, जो गेंद टकराने के बाद दिखता है।

लेकिन संदेह का लाभ अक्सर बल्लेबाज को मिलता है लेकिन थर्ड अंपायर ने फैसला रोहित के खिलाफ सुना दिया, जिस पर भारतीय फैंस ने सोशल मीडिया में उनकी जमकर खिंचाई की थी।

Open in app