CWC 2019: रोहित शर्मा ने धोनी के बर्थडे प्लान के सवाल पर दिया ऐसा मजेदार जवाब, वीडियो हुआ वायरल

Rohit Sharma: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने धोनी के बर्थडे की योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर ऐसे मजेदार जवाब दिया कि प्रेस कॉन्फ्रेंस ठहाकों से गूंज उठा

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 07, 2019 9:52 AM

Open in App

टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ भारत की आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में शनिवार को 7 विकेट से शानदार जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बेहद मजाकिया मूड में नजर आए।

एक वर्ल्ड कप में पांच शतक जड़ने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने रोहित शर्मा से जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में एमएस धोनी के 38वें जन्मदिन पर कुछ कहने को कहा गया तो उनके जवाब से सभी ठहाके लगाकर हंस पड़े।

धोनी के बर्थडे के सवाल पर रोहित ने दिया मजेदार जवाब

इस सवाल के जवाब में रोहित की जुबान थोड़ी सी अटक गई, लेकिन फिर उन्होंने बेहद मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा, किसी के बर्थडे पर आप उससे क्या कहते हो? हैपी बर्थडे, यही तो बोला जाता है?'

रोहित ने कहा, 'कल हमारा ट्रैवल डे होगा, अभी पता नहीं है कि हम मैनचेस्टर जा रहे हैं या बर्मिंघम। इसी के हिसाब से हम बस ड्राइव के दौरान केक काटेंगे। हम आपको फोटोज भेज देंगे।'  

धोनी ने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले रचा इतिहास

एमएस धोनी ने अपने 38वें जन्मदिन से ठीक पहले शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए विकेट के पीछे चार शिकार किए। इसके साथ ही वह और रवींद्र जडेजा वनडे इतिहास में सबसे सफल भारतीय विकेटकीपर-गेंदबाज की जोड़ी बन गई, जिन्होंने 39 शिकार किए हैं। इन दोनों ने नयन मोगिंया और वेंकटेश प्रसाद को पीछे छोड़ा, जिन्होंने मिलकर 28 शिकर किए थे। 

धोनी ने पत्नी, बेटी, परिवार के साथ मनाया बर्थडे का जश्न

अपने 38वें जन्मदिन का जश्न धोनी ने लीड्स में पत्नी साक्षी और बेटी जीवा  और परिवार और दोस्तों के साथ मनाया। धोनी के चेहरे पर केक लगी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। 

धोनी मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने तीसरे वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में उतरेंगे। अपना करियर की ढलान पर पहुंच चुके धोनी भारत की खिताबी जीत के साथ इस वर्ल्ड कप को यादगार बनाना चाहेंगे। 

टॅग्स :रोहित शर्माएमएस धोनीआईसीसी वर्ल्ड कपसाक्षी धोनीजीवा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या