NZ vs BAN Predicted XI: न्यूजीलैंड की टीम में होंगे कौन से बदलाव, बांग्लादेश उतार सकता है ये 11 खिलाड़ी, संभावित XI

New Zealand vs Bangladesh predicted XI: आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड vs बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 5, 2019 04:09 PM2019-06-05T16:09:51+5:302019-06-05T16:09:51+5:30

ICC World Cup 2019, New Zealand vs Bangladesh predicted XI: These changes might be made | NZ vs BAN Predicted XI: न्यूजीलैंड की टीम में होंगे कौन से बदलाव, बांग्लादेश उतार सकता है ये 11 खिलाड़ी, संभावित XI

न्यूजीलैंड की टीम अपने दो खिलाड़ियों की चोट से परेशान है

googleNewsNext

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के नौवें मैच में बुधवार को न्यूजीलैंड का सामना बांग्लादेश से लंदन के केनिंग्टन ओवर में होगा। ये दोनों ही टीमें अपना पहला मैच जीत चुकी हैं। 

न्यूजीलैंड ने जहां अपने पहले मैच में श्रीलंका को 136 के स्कोर पर समेटते हुए 10 विकेट से जीत हासिल की थी, तो वहीं बांग्लादेश ने अपने से मजबूत मानी जा रही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 300 से ज्यादा का स्कोर खड़ा करने के बाद 21 रन से जीत हासिल करते हुए सबको चौंका दिया था। 

लेकिन बांग्लादेश के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत हासिल करना आसान नहीं होगा। वर्ल्ड कप में इन दोनों टीमों के बीच खेले गए 4 मैचों में सभी में न्यूजीलैंड ने जीत हासिल की है। 

न्यूजीलैंड vs बांग्लादेश: वर्ल्ड कप में भिड़ंत का रिकॉर्ड

कुल मैच: 4
न्यूजीलैंड ने जीते: 4
बांग्लादेश ने जीते: 0
टाई: 0
कोई परिणाम नही: 0

न्यूजीलैंड vs बांग्लादेश: कैसी होगी संभावित इलेवन

न्यूजीलैंड की टीम में हो सकते हैं कौन से बदलाव

2015 वर्ल्ड कप उपविजेता न्यूजीलैंड की टीम के श्रीलंका के खिलाफ खेली टीम में किसी बदलाव की उम्मीद नहीं है। इसका मतलब है कि वे ईश सोढ़ी को दूसरे स्पिनर के रूप में नहीं उतारेंगे। टिम साउदी और हेनरी निकोल्स की चोट से जुड़ी चिंताएं हैं, जो क्रमश: पिंडली और हैमस्ट्रिंग की चोट की वजह से श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में नहीं खेले थे। इन दोनों खिलाड़ियों को फिट होने के लिए ज्यादा समय दिया जाएगा। 

न्यूजीलैंड की संभावित XI: मार्टिन गप्टिल, कॉलिन मुनरो, केन विलियम्सन, रॉस टेलर, टॉम लैथम, जिमी नीशम, कॉलिन डि ग्रैंडहोम, मिशेल सैंटनर, मैट हेनरी, लोकी फर्ग्युसन, ट्रेंट बोल्ट।

बांग्लादेश उतार सकता है कौन से 11 खिलाड़ी

मशरफे मुर्तजा की कप्तानी वाली टीम तेज गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत करने के लिए मोहम्मद सैफुद्दीन की जगह रुबेल हुसैन को उतार सकती है, जो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ प्रभावित नहीं कर पाए थे। अन्यथा, बांग्लादेशी टीम के न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में अपनी प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव की उम्मीद नहीं है।

बांग्लादेश की संभावित XI: तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, मोहम्मद मिथुन, महमुदुल्लाह, मोसाद्देक हुसैन, मेहदी हसन, मशरफे मुर्तजा (कप्तान), रुबेल हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान।

Open in app