शोएब अख्तर ने धोनी को बताया कंप्यूटर से भी तेज, कहा- पहले ही बता देते हैं किस पिच पर कैसे खेलना है क्रिकेट

अपनी तेज गेंदबाजी से दुनियाभर के बल्लेबाजों को परेशान करने वाले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम इंडिया के विकेटकीपर एमएस धोनी की जमकर तारीफ की है।

By सुमित राय | Published: June 05, 2019 8:45 PM

Open in App
ठळक मुद्देशोएब अख्तर ने धोनी को कंप्यूटर से तेज और उससे आगे की चीज बताया है।शोएब ने कहा कि किस पिच पर कैसा क्रिकेट खेलना है धोनी को सब पता होता है।

अपनी तेज गेंदबाजी से दुनियाभर के बल्लेबाजों को परेशान करने वाले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम इंडिया के विकेटकीपर एमएस धोनी की जमकर तारीफ की है। शोएब ने धोनी को कंप्यूटर से तेज और उससे आगे की चीज बताया है। उन्होंने कहा कि किस पिच पर कैसा क्रिकेट खेलना है धोनी को सब पता होता है।

शोएब अख्तर ने कहा, 'क्रिकेट जगत में एमएस धोनी एक बहुत बड़ा नाम है। वह कंप्यूटर से आगे की चीज है। जब तक कंप्यूटर बताएगा कि किस विकेट पर क्या करना है, धोनी उससे पहले बता देते हैं कि उस विकेट पर क्या करना है। विराट कोहली को एमएस धोनी का साथ मिलना भारतीय टीम के लिए अच्छा है।'

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले शोएब अख्तर ने भारत को आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए पसंदीदा टीम बताया है। उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम काफी संतुलित है, जिसकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों जबरदस्त है।

शोएब अख्तर ने कहा कि भारतीय टीम के पास रोहित शर्मा और शिखर जैसे शानदार ओपनर्स हैं और उनके बाद विराट कोहली जैसा दुनिया का सबसे बड़ा स्टार बल्लेबाज है। इसके अलावा टीम को धोनी जैसे बड़े खिलाड़ी का सपोर्ट भी है। उन्होंने भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी जमकर तारीफ की और कहा कि टीम इंडिया की गेंदबाज अटैक किसी भी टीम का खेल बिगाड़ सकती है।

टॅग्स :एमएस धोनीशोएब अख्तरभारतीय क्रिकेट टीमआईसीसी वर्ल्ड कपदक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या