World Cup 2019: टीम इंडिया को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, 'खेल भी जीतो और दिल भी'

ICC World Cup 2019, India vs South Africa: ये भारत का इस वर्ल्ड कप का पहला मैच है, जबकि दक्षिण अफ्रीका की टीम अब तक दो मैच खेल चुकी है और उसे इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए इन दोनों ही मैचों में हार मिली है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 5, 2019 05:20 PM2019-06-05T17:20:06+5:302019-06-05T17:20:06+5:30

ICC World Cup 2019, India vs South Africa: PM Narendra Modi wishes Team India good luck | World Cup 2019: टीम इंडिया को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, 'खेल भी जीतो और दिल भी'

World Cup 2019: टीम इंडिया को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, 'खेल भी जीतो और दिल भी'

googleNewsNext
HighlightsIndia vs South Africa: मुकाबले में टॉस जीतकर साउथ अफ्रीका बल्लेबाजी कर रही है।दक्षिण अफ्रीकी टीम को अपने स्टार गेंदबाज डेल स्टेन के चोट की वजह से बाहर होने से करारा झटका लगा है।

भारत-दक्षिण अफ्रीका की टीमें वर्ल्ड कप 2019 के आठवें मैच में बुधवार (5 जून) को साउथम्पटन के रोज बाउल स्टेडियम में आमने-सामने हैं। मुकाबले में टॉस जीतकर साउथ अफ्रीका बल्लेबाजी कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र सिंह मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम को विश्व कप के लिये शुभकामनायें दी और कहा, ‘‘मैच जीतो और दिल भी’’। भारतीय टीम बुधवार को यहां विश्व कप में अपना अभियान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कर रही है। 

पीएम मोदी ने टीम इंडिया को शुभकामनाएं देते हुए लिखा- 'टीम इंडिया आज वर्ल्ड कप 2019 की शुरुआत कर चुकी है। मेरी तरफ उनको शुभकामनाएं। उम्मीद है कि यह टूर्नामेंट अच्छे क्रिकेट का गवाह बने और खेल भावना का जश्न मना सके। खेल भी जीतो और दिल भी...'

ये भारत का इस वर्ल्ड कप का पहला मैच है, जबकि दक्षिण अफ्रीका की टीम अब तक दो मैच खेल चुकी है और उसे इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए इन दोनों ही मैचों में हार मिली है। वहीं दक्षिण अफ्रीकी टीम को अपने स्टार गेंदबाज डेल स्टेन के चोट की वजह से बाहर होने से करारा झटका लगा है और भारत के लिए खिलाफ जीत उसके लिए कतई आसान नहीं होगी। 

Open in app