भारत vs पाकिस्तान मैच पर शोएब अख्तर ने शेयर किया मजेदार मीम, यूं बताया रविवार के मौसम का हाल

Shoaib Akhtar: पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने रविवार को मैनचेस्टर में खेले जाने वाले भारत-पाकिस्तान मैच के मौसम को लेकर भविष्यवाणी करते हुए मजेदार तस्वीर शेयर की है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 15, 2019 09:27 AM2019-06-15T09:27:25+5:302019-06-15T09:27:25+5:30

ICC World Cup 2019: India vs Pakistan: Rain might play spoilsport, Quips Shoaib Akhtar | भारत vs पाकिस्तान मैच पर शोएब अख्तर ने शेयर किया मजेदार मीम, यूं बताया रविवार के मौसम का हाल

शोएब अख्तर ने भारत-पाकिस्तान मैच में बारिश के खलल को लेकर शेयर किया मजेदार मीम

googleNewsNext

भारत और पाकिस्तान की टीमें रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड, मैनेचेस्टर में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप 2019 के लीग चरण मुकाबले में भिड़ने को तैयार हैं। एक तरफ जहां फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो वहीं पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि शायद बारिश इस बहुप्रतीक्षित मुकाबले में भारी पड़े। 

शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर ट्वीट की है, जिसमें टॉस के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और पाक कप्तान सरफराज अहमद तैरते हुए पविलियन जा रहे हैं, जबकि विशेषज्ञ नाव पर खड़े हैं। 

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रहे युवराज सिंह ने भी अख्तर की इस तस्वीर को रीट्वीट किया है।


अब तक इस वर्ल्ड कप के चार मैच बारिश की वजह से रद्द हो चुके हैं। मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक भारत-पाकिस्तान मैच पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है। 
रविवार को मैनचेस्टर में पूरे दिन बादल छाए रहने और दिन बीतने के साथ ही बारिश की भी संभावना है।

भारत और पाकिस्तान के बीच ये वर्ल्ड कप में सातवीं भिड़ंत होगी, इससे पहले हुए छह मुकाबलों में टीम इंडिया ने हर बार पाकिस्तान को मात दी है। 

Open in app