IND vs NZ: सेमीफाइनल में बारिश का खलल, सहवाग ने डकवर्थ लुइस को सैलरी से 'जोड़ा', सोशल मीडिया में कमेंट्स की बाढ़

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच मंगलवार को सेमीफाइनल मैच में बारिश के खलल के बाद फैंस ने सोशल मीडिया में जमकर कमेंट्स किए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 10, 2019 12:04 PM

Open in App

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में मैनचेस्टर में बारिश की शरारत एक फिर दिखी और भारत-न्यूजीलैंड के बीच मंगलवार को खेला जाने वाला मैच पूरा नहीं हो सका और बुधवार को रिजर्व डे में खिंच गया। 

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने इस अवसर पर अपने चिर-परिचित अंदाज में मजेदार ट्वीट किया और डकवर्थ लुइस नियम पर भी तंज कसा। 

मंगलवार को भारत के खिलाफ सेमीफाइनल में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए न्यूजीलैंड ने बारिश की वजह से खेल रोके जाने के समय 46.1 ओवर में 211/5 का स्कोर बनाया था। 

न्यूजीलैंड के लिए केन विलियम्सन 67 रन बनाकर आउट हुए जबकि रॉस टेलर 67 पर नाबाद हैं। अब बुधवार को न्यूजीलैंड की टीम इसी स्कोर से पारी आगे बढ़ाएगी।

सहवाग समेत फैंस ने सोशल मीडिया में जमकर किए कमेंट्स

इस वर्ल्ड कप में अब तक सर्वाधिक चार मैच बारिश में धुल चुके हैं। ऐसे में जब भारत-न्यूजीलैंड सेमीफाइनल में पर भी बारिश ने खलल डाला तो स्टार क्रिकेटरों समेत फैंस ने सोशल मीडिया में जमकर मजेदार कमेंट्स किए।

सेमीफाइनल से पहले इसी वर्ल्ड कप में लीग चरण के दौरान भारत-न्यूजीलैंड का 13 जून को नॉटिंघम में खेला गया मैच बारिश में धुल गया था।   

टॅग्स :भारत vs न्यूजीलैंडआईसीसी वर्ल्ड कपवीरेंद्र सहवागभारतीय क्रिकेट टीमन्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या