ICC World Cup 2019: भारत से हार के बाद सुसाइड करना चाहते थे पाकिस्तानी कोच मिकी आर्थर

ICC World Cup 2019: विश्व कप-2007 में आयरलैंड के खिलाफ हार से पाकिस्तान के बाहर होने के बाद उसी रात तत्कालीन कोच बॉब वूलमर मृत पाए गए थे।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 24, 2019 9:58 PM

Open in App

भारत-पाकिस्तान के बीच 16 जून को विश्व कप मुकाबला खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने 89 रन जीत दर्ज की। इस हार के बाद पाकिस्तान को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। हालांकि अगले मैच में पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को हरा सेमीफाइनल की उम्मीदें जीवित रखीं, लेकिन भारत से मिली शिकस्त को लेकर पाक कोच मिकी ऑर्थर ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

मिकी आर्थर ने कहा, “ये सब बहुत जल्दी हुआ। आपने एक मैच हारा, दूसरा हारा। ये वर्ल्ड कप है यहां मीडिया होता है, जनता की उम्मीदें होती हैं और ऐसे में आप बचने के उपाय खोजते हैं। इसलिए पिछले रविवार को मैं सुसाइड करना चाहता था।" बता दें कि विश्व कप-2007 में आयरलैंड के खिलाफ हार से पाकिस्तान के बाहर होने के बाद उसी रात तत्कालीन कोच बॉब वूलमर मृत पाए गए थे।

कोच ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि पिछले हफ्ते खिलाड़ी थक गए थे (भारत के खिलाफ मैच के बाद)। खिलाड़ी मीडिया, लोगों, सोशल मीडिया की प्रतिक्रिया से दुखी थे और उम्मीद करते हैं कि आज हमें उनसे उचित प्रतिक्रिया मिलेगी। हमने कुछ देर के लिए कुछ लोगों का मुंह बंद कर दिया है।’’

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपभारत vs पाकिस्तानभारतीय क्रिकेट टीमपाकिस्तान क्रिकेट बोर्डपाकिस्तान क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या