CWC 2019: शोएब मलिक का आलोचकों को जवाब, कहा, 'दुखद है कि देश के लिए 20 साल खेलने के बावजूद देनी पड़ रही है सफाई'

Shoaib Malik: पाकिस्तान के अनुभवी क्रिकेटर शोएब मलिक ने लगातार हो रही आलोचनों पर जवाब देते हुए कहा है कि खिलाड़ियों के परिवारों को इसमें न घसीटें

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 19, 2019 1:48 PM

Open in App

भारत के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में मिली हार के बाद से पाकिस्तान के क्रिकेटर आलोचकों के निशाने पर हैं। पाकिस्तानी टीम के वरिष्ठ बल्लेबाज शोएब मलिक को अपनी पत्नी सानिया मिर्जा के साथ पार्टी करने का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद से कड़ी आलोचना झेलनी पड़ रही है। 

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि पार्टी का ये वीडियो रविवार को भारत के खिलाफ खेले गए मैच से एक दिन पहले का है। 

शोएब मलिक ने दिया आलोचकों को जोरदार जवाब

इस विवाद के बाद शोएब मलिक ने अपने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा, 'पाक मीडिया अपनी विश्वसनीयता के लिए हमारी अदालतों के प्रति जवाबदेह कब होंगी? इंटरनेशनल क्रिकेट में 20 साल देश की सेवा करने के बाद ये दुखद है कि मुझे अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी चीजों को लेकर सफाई देनी पड़ रही है। वीडियो 13 जून का है, 15 जून का नहीं। 

मलिक ने साथ ही उस रिपोर्ट को भी अटैच किया है जिसमें पीसीबी ने भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों के पार्टी करने की खबरों का खंडन किया था। 

भारत के खिलाफ अपने खराब प्रदर्शन की वजह से भी मलिक की जमकर आलोचना हुई। भारत के खिलाफ मैच में शोएब मलिक हार्दिक पंड्या की गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए थे। 

शोएब मलिक ने एक और ट्वीट में कहा, 'सभी खिलाड़ियों की तरफ से मैं मीडिया और लोगों से निवेदन करना चाहता हूं कि हमारे परिवारों के प्रति सम्मान बनाए रखें, जिन्हें इन सब चर्चाओं में नहीं घसीटा जाना चाहिए। ये अच्छी बात नहीं है।' शोएब मलिक की पत्नी और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को भी इस मैच के बाद सोशल मीडिया में निशाना बनाया गया था। सानिया ने पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस वीना मलिक द्वारा उनकी आलोचना के बाद ट्विटर पर जवाब देते हुए कहा कि अपनी कुंठा और निराशा निकालने के लिए किसी और माध्यम का इस्तेमाल करें।भारत के खिलाफ हार के बाद अब पाकिस्तानी टीम अपने अगले मैच में 23 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भिड़ेगी। पाकिस्तानी टीम अब तक अपने 5 मैचों में से तीन गंवा चुकी है, जबकि एक मैच में उसे हार मिली है।

टॅग्स :शोएब मलिकसानिया मिर्ज़ाभारत vs पाकिस्तानआईसीसी वर्ल्ड कप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या