CWC 2019: अफगानिस्तान के खिलाड़ियों की मैनचेस्टर के रेस्टोरेंट में हुई थी झड़प, बुलानी पड़ी पुलिस

Afghanistan cricket team: अफगानिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2019 में इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले मैनचेस्टर के एक रेस्टोरेंट में झड़प की एक घटना में शामिल थी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 19, 2019 9:11 AM

Open in App

इंग्लैंड के हाथों मंगलवार को खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के मैच में 150 रन से करारी शिकस्त झेलने वाली अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को लेकर एक नया विवाद सामने आया है। 

इस मैच से एक रात पहले सोमवार को मैनचेस्टर के एक रेस्टोरेंट में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के सदस्यों के साथ हुए विवाद के बाद पुलिस बुलानी पड़ी थी। 

बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, रेस्टोरेंट में एक स्थानीय व्यक्ति अफगानी टीम का वीडियो बना रहा था, जिसका टीम के एक खिलाड़ी ने विरोध किया। 

इस विवाद के बाद वहां पुलिस बुलानी पड़ी, हालांकि पुलिस के मुताबिक इस घटना में न तो कोई घायल हुआ है और न ही किसी की गिरफ्तारी हुई है।

ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस के बयान के मुताबिक, 'सोमवार 17 जून 2019 को रात 11.15 बजे के थोड़ी देर बाद पुलिस को मैनचेस्टर के लीवरपूल रोड पर झड़प की सूचना मिली।'

बयान के मुताबिक, 'पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे। कोई घायल नहीं हुआ था और न ही किसी को गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच जारी है।'

इंग्लैंड ने सोमवार को खेले गए मैच में जोरदार प्रदर्शन करते हुए कप्तान इयोन मोर्गन की 17 छक्के से सजी 148 रन की तूफानी पारी की मदद से 50 ओवर में 397/6 रन का विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद अफगानिस्तान को 50 ओवर में 247/8 के स्कोर पर ही रोकते हुए 150 रन से बड़ी जीत दर्ज की। 

टॅग्स :अफगानिस्तान क्रिकेट टीमआईसीसी वर्ल्ड कपइंग्लैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या