World Cup: आईसीसी ने शेयर की कोहली की किंग वाली फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले आईसीसी ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को किंग और हैरी पॉटर बताया।

By सुमित राय | Published: June 5, 2019 07:09 PM2019-06-05T19:09:33+5:302019-06-05T19:09:33+5:30

ICC pays tribute to Indian skipper with picture of him sitting on throne | World Cup: आईसीसी ने शेयर की कोहली की किंग वाली फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

आईसीसी ने शेयर की कोहली की किंग वाली फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

googleNewsNext
Highlightsभारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से आईसीसी वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत की। साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले आईसीसी ने कोहली की दो फोटो ट्विटर पर शेयर की।पहली फोटो में कोहली को हैरी पॉटर दिखाया गया है, जबकि दूसरी फोटो में किंग की ड्रेस में नजर आ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से आईसीसी वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत की। भारतीय टीम को मेजबान इंग्लैंड के अलावा वर्ल्ड कप खिताब का दावेदार बताया जा रहा है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले आईसीसी ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को किंग और हैरी पॉटर बताया।

मैच से पहले आईसीसी ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की दो फोटो ट्विटर पर शेयर की। पहली फोटो में विराट कोहली को हैरी पॉटर दिखाया गया है, जबकि दूसरी फोटो में कोहली किंग की ड्रेस में नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली की पहली फोटो साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस की है, जिसे फोटोशॉप कर उनके सिर पर एक निशान बनाया गया है। इस फोटो के साथ आईसीसी ने लिखा है, 'विराट आप एक जादूगर हो।' फोटो में हैरी पॉटर की तरह कोहली के सिर पर निशान और हैरी पॉटर की तरह चश्मा भी है।


वहीं आईसीसी की दूसरी फोटो में विराट कोहली किंग के रूप में नजर आ रहे हैं और उनके एक हाथ में बैट और दूसरे में बॉल है। उनके सिर पर मुकुट है और उनकी ड्रेस भी राजा वाली है। वहीं उनके एक पीछे एक बोर्ड लगा है, जिसपर 'आईसीसी वर्ल्ड कप विनर- इंडिया 1983, 2011' लिखा हुआ है।


साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले भारतीय कप्तान ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वर्ल्ड कप एक अलग तरह की जिम्मेदारी है। हम पूरी ताकत के साथ मैच में उतरेंगे। आज भावनाओं का दिन है।

Open in app