ICC ने वर्ल्ड कप से पहले लॉन्च किया criiio अभियान, क्रिकेट खेलने वाले करोड़ों लोगों को जोड़ने का लक्ष्य

Criiio campaign: आईसीसी ने वर्ल्ड कप 2019 से पहले दुनिया भर में क्रिकेट खेलने वाले 46 करोड़ लोगों को साथ लाने के लिए क्रियो अभियान शुरू किया है

By भाषा | Published: May 29, 2019 12:07 PM

Open in App

दुबई, 29 मई: आईसीसी ने विश्व कप से पहले क्रियो अभियान शुरू करके दुनिया भर में क्रिकेट खेलने वाले 46 करोड़ लोगों को जोड़ा है। आईसीसी ने क्रिकेटप्रेमियों से सोशल क्रिकेट मंच से जुड़ने को कहा है जिसमें वे दुनिया में जहां भी क्रिकेट खेलते हैं, उसकी तस्वीरें और वीडियो हाल ही में लॉन्च किये गए हैशटैग क्रियो और क्रियो डाट काम पर साझा किये जायेंगे।

यह आईसीसी की सोशल मीडिया मुहिम हैशटैग वर्ल्डवाइडविकेट्स का हिस्सा है। अगले 12 महीने में आईसीसी इस तरह के कई कार्यक्रम लॉन्च करेगा।

आईसीसी के मुख्य कार्यकारी मनु साहनी ने कहा, 'आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप से पहले हम करीब 50 करोड़ क्रिकेट प्रेमियों के उत्साह का जश्न सोशल मीडिया क्रिकेट के जरिये मनाना चाहते हैं।'  उन्होंने कहा, 'इसके तहत दुनिया में कहीं भी क्रिकेट खेलने वाले क्रियो ट्राइब में शामिल होंगे।'

दुनिया के करोड़ों फैंस तटों पर, कारपार्क में गलियों में या अपने आंगन में वे जिस तरह से चाहते हैं उस तरह से क्रिकेट खेल रहे हैं। 

क्रायो लोगों द्वारा किसी भी तरह से, किसी के भी द्वारा, किसी भी समय और कहीं भी खेल को खेलने के शानदार और अद्भुत तरीकों का जश्न है। 

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का आयोजन 30 मई से 14 जुलाई तक इंग्लैंड और वेल्स में किया जा रहा है।

टॅग्स :आईसीसीआईसीसी वर्ल्ड कप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या