IPL 2021: मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ का बयान, राशिद खान को लेकर कही यह बात

IPL 2021, DC vs SRH: ऋषभ पंत ने अपनी कप्तानी में दिल्ली की टीम को अब तक चार में तीन मुकाबलों में जीत दिलाई है।

By भाषा | Published: April 24, 2021 7:29 PM

Open in App
ठळक मुद्देअमित मिश्रा ने पिछले मैच में दमदार गेंदबाजी की थी।इस पिच पर स्पिनर्स का बोलबाला रहा है।राशिद खान और अमित मिश्रा पर सबकी निगाहें बनी रहेगी।

IPL 2021, DC vs SRH : दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ को लगता है कि उनकी टीम रविवार को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग मैच में चेपक की धीमी पिच पर सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिनर को कैसे खेलती है, यह काफी अहम होगा।

मुंबई इंडियंस पर मिली जीत से आत्मविश्वास से भरी दिल्ली कैपिटल्स अपनी इस लय को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी जारी रखने की कोशिश करेगी। कैफ ने टीम की विज्ञप्ति में कहा, ‘‘हम राशिद खान को कैसे खेलते हैं, वह इस पिच पर हमारे लिये अहम होने वाला है। ’’कैफ ने साथ ही कहा कि चेन्नई में पिच पर बल्लेबाजी मुश्किल रही है लेकिन उनका अनुभवी बल्लेबाजी लाइन अप निश्चित रूप चुनौती के लिये तैयार है।

उन्होंने कहा, ‘‘शिखर (धवन) सचमुच अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और स्मिथ ने पिछले मैच में अच्छी बल्लेबाजी की। अमित मिश्रा ने पिछले मैच में खूबसूरत गेंदबाजी की और हमारे पास रविचंद्रन अश्विन भी है। ’’कैफ ने कहा, ‘‘मार्कस स्टोइनिस ने पिछले मैच में नयी गेंद से अच्छी गेंदबाजी की थी और जिस तरह से ऋषभ पंत टीम की अगुआई कर रहे हैं, विशेषकर टर्निंग पिच पर, यह अच्छा संकेत रहा है। ’’

जब ऑल राउंडर अक्षर पटेल की कोविड-19 से उबरने के बाद दिल्ली कैपिटल्स टीम में वापसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘दिल्ली कैपिटल्स का संतुलन अब परफेक्ट है। ’’उन्होंने कहा, ‘‘वह इस फ्रेंचाइजी का अहम सदस्य रहा है। उसने पिछले सत्र में टीम के उप विजेता बनने में अहम भूमिका निभायी थी और इस साल भी कुछ अलग नहीं होगा। अक्षर, मिश्रा और अश्विन का एक साथ खेलना हमारे लिये स्वप्निल स्पिन गेंदबाजी आक्रमण होगा।

टॅग्स :आईपीएल 2021दिल्ली कैपिटल्ससनराइजर्स हैदराबाद

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या