WPL 2024: मैच टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन कैसे बुक करें? जानिए चरण दर चरण टिकट बुकिंग का तरीका

WPL 2024 Ticket Booking Online: टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में, पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी। डब्ल्यूपीएल 2024 में कुल 22 मैच होने हैं। टूर्नामेंट का फाइनल मैच 17 मार्च को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होगा, सभी मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होंगे। 

By रुस्तम राणा | Published: February 17, 2024 3:53 PM

Open in App
ठळक मुद्देमहिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 23 फरवरी से शुरू होने वाली हैउद्घाटन मैच में, पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगीटूर्नामेंट का फाइनल मैच 17 मार्च को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होगा

WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 23 फरवरी से शुरू होने वाली है। टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में, पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी। डब्ल्यूपीएल 2024 में कुल 22 मैच होने हैं। टूर्नामेंट का फाइनल मैच 17 मार्च को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होगा, सभी मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होंगे। 

एलिमिनेटर 15 मार्च को निर्धारित है। पिछले सीज़न की तरह, होम-अवे प्रारूप नहीं होगा; हालाँकि, डब्ल्यूपीएल 2024 की मेजबानी दो शहरों दिल्ली और बेंगलुरु में की जाएगी। महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2024 में बेंगलुरु मैचों के टिकट सीधे बुकमायशो ऐप और वेबसाइट से खरीदे जा सकते हैं। फिलहाल दिल्ली में होने वाले WPL मैचों के लिए टिकट बुकिंग शुरू नहीं हुई है।

महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2024 में बेंगलुरु मैचों के टिकट सीधे बुकमायशो ऐप और वेबसाइट से खरीदे जा सकते हैं। फिलहाल दिल्ली में होने वाले डब्ल्यूपीएल मैचों के लिए टिकट बुकिंग शुरू नहीं हुई है। सभी डब्ल्यूपीएल 2024 बेंगलुरु मैचों के लिए टिकट 17 फरवरी को सुबह 11 बजे IST से बुकमायशो पर उपलब्ध होंगे। बेंगलुरु स्टेडियम में महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) मैचों के टिकटों की कीमत कथित तौर पर 100 रुपये होगी। वर्तमान में, टिकट बुकिंग केवल बेंगलुरु में होने वाले डब्ल्यूपीएल 2024 मैचों के लिए उपलब्ध है।

WPL 2024 बेंगलुरु मैचों के टिकट ऑफलाइन कैसे खरीदें?

डब्ल्यूपीएल 2024 के लिए, स्टेडियम में ऑफ़लाइन टिकट काउंटर उपलब्ध होंगे, जो आमतौर पर मैच से एक या दो दिन पहले खुलेंगे। प्रशंसक मैच से पहले सीधे आयोजन स्थल पर टिकट खरीदने के लिए इन काउंटरों पर जा सकते हैं। डब्ल्यूपीएल 2024 (महिला प्रीमियर लीग मैच) के लिए टिकट बुक करने के लिए, इन चरणों का पालन करें:

चरण 1: BookMyShow वेबसाइट या ऐप पर जाएं। 

चरण 2: "WPL 2024 ऑनलाइन टिकट" देखें या खोज बार में "WPL" खोजें।

चरण 3: वह शहर चुनें जहां मैच हो रहा है और "अभी बुक करें" पर क्लिक करें।

चरण 4: अपनी सीटों की संख्या चुनें (प्रति उपयोगकर्ता अधिकतम चार) और "अभी बुक करें" पर क्लिक करें।

चरण 5: अगले पृष्ठ पर, अपनी पसंदीदा सीटें चुनें।

चरण 6: आवश्यक विवरण दर्ज करें और भुगतान प्रक्रिया पूरी करने के लिए आगे बढ़ें।

चरण 7: एक बार भुगतान सफल हो जाने पर, आपको WPL 2024 ऑनलाइन टिकटों के लिए अपनी बुकिंग की पुष्टि प्राप्त होगी।

टॅग्स :महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2024क्रिकेटविमेंस प्रीमियर लीग

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या