MI vs KKR: आईपीएल डेब्यू में अर्जुन तेंदुलकर ने कैसा किया प्रदर्शन किया, वीरेंद्र सहवाग, श्रीसंत ने दी रेटिंग

अर्जुन तेंदुलकर के आईपीएल करियर की विजयी शुरुआत के बाद पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और श्रीसंत ने अपने प्रदर्शन में अपनी रेटिंग दी।

By रुस्तम राणा | Published: April 16, 2023 10:18 PM2023-04-16T22:18:34+5:302023-04-16T22:18:34+5:30

How Arjun Tendulkar fared in IPL debut; Virender Sehwag, Sreesanth give their rating | MI vs KKR: आईपीएल डेब्यू में अर्जुन तेंदुलकर ने कैसा किया प्रदर्शन किया, वीरेंद्र सहवाग, श्रीसंत ने दी रेटिंग

MI vs KKR: आईपीएल डेब्यू में अर्जुन तेंदुलकर ने कैसा किया प्रदर्शन किया, वीरेंद्र सहवाग, श्रीसंत ने दी रेटिंग

googleNewsNext
Highlightsरविवार को केकेआर के खिलाफ अर्जुन तेंदुलकर के आईपीएल करियर की शुरूआत कीमुंबई के बायें हाथ के इस गेंदबाज ने दो ओवर डाले, और 17 रन लुटाएश्रीसंत और सहवाग ने इस युवा गेंदबाजी के प्रदर्शन को सहारा

IPL 2023: मुंबई इंडियंस के प्रशंसकों के लिए रविवार की शाम खास रही। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने वानखेड़े स्टेडियम में 19000 युवा लड़कियों की उपस्थिति में उद्घाटन WPL सीजन में अपने विजयी रन के दौरान पहनी हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली जर्सी को दान करके दिल खोलकर श्रद्धांजलि दी। 

दूसरा कारण उनके प्रिय नायक के बेटे सचिन तेंदुलकर ने केकेआर के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस के लिए लंबे समय से प्रतीक्षित आईपीएल की शुरुआत की। अर्जुन तेंदुलकर के आईपीएल करियर की विजयी शुरुआत के बाद पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और श्रीसंत ने अपने प्रदर्शन में अपनी रेटिंग दी।

अर्जुन को रविवार को नई गेंद सौंपी गई जहां नियमित कप्तान रोहित शर्मा के बजाय सूर्यकुमार यादव ने टीम की अगुवाई की। उन्होंने मुंबई के लिए आक्रमण की शुरुआत की थी और कोलकाता के खिलाफ मेजबान टीम के लिए तीसरा ओवर फेंका। युवा गेंदबाज ने पावरप्ले में शानदार शुरुआत की। 

पहले ओवर में अर्जुन ने केवल पांच रन दिए। जब वह अपने दूसरे ओवर के लिए लौटे, तो उनका सामना क्रीज पर नए बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर से हुआ, जिन्होंने उसी ओवर में अपने रिकॉर्ड टन के लिए आधार बनाना शुरू कर दिया था। इसी ओवर में अय्यर ने अंतिम दो गेंदों पर कवर के माध्यम से एक चौका लगाया और फिर लॉन्ग ऑफ पर छक्का जड़ा।

अर्जुन ने दो ओवर में 17 रन दिए और बाद में अपना कोटा पूरा करने के लिए वापस नहीं बुलाया गया। उन्हें बल्लेबाजी करने का अवसर भी नहीं मिला क्योंकि मुंबई इंडियंस ने छह विकेट हाथ में लेकर जीत हासिल की। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज रहे और सचिन के 2011 विश्व कप टीम के साथी श्रीसंत ने नई गेंद से अर्जुन की गेंदबाजी की जमकर तारीफ की।

उन्होंने कहा, “मैं सबसे खुश व्यक्ति था जब मैंने उसे मैदान पर खेलते देखा। एक लीजेंड के बेटे को देखना बहुत अच्छा लगा और एक दिग्गज परिवार के खिलाड़ी के लिए यह आसान नहीं है, लेकिन वह उड़ते हुए रंगों के साथ बाहर आया,। श्रीसंत ने एक टीवी चैनल में कहा, मुझे लगता है कि उन्होंने अपना पहला गेम असाधारण रूप से अच्छा खेला। 

वहीं केकेआर की पारी के अंत में क्रिकबज के साथ बातचीत में सहवाग ने कहा: "वह अपने पदार्पण पर शानदार थे"। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज भी अर्जुन को एमआई के लिए विजयी रन के रूप में छक्का मारते हुए देखना चाहते थे, लेकिन शायद वह एक और दिन के लिए आरक्षित है।

Open in app