वर्ल्ड कप में कोहली को 'मांकड़िंग' करने को लेकर बेन स्टोक्स ने दी सफाई, कही ये बड़ी बात

शेन वॉर्न ने पूछा कि जो सब रविचंद्रन अश्विन का समर्थन कर रहे हैं, वो क्या बेन स्टोक्स द्वारा विराट कोहली को 'मांकडिंग' आउट करने के फैसले से सहमत होंगे।

By सुमित राय | Published: March 26, 2019 6:17 PM

Open in App

शेन वॉर्न ने पूछा कि जो सब रविचंद्रन अश्विन का समर्थन कर रहे हैं, वो क्या बेन स्टोक्स द्वारा विराट कोहली को 'मांकडिंग' आउट करने के फैसले से सहमत होंगे। इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने इस मुद्दे पर विराम लगाते हुए कहा कि वह कभी भी इस तरह का कदम उठाने का प्रयास भी नहीं करेंगे। 

अश्विन की आलोचना करते हुए राजस्थान रॉयल्स के ब्रैंड एम्बेसडर वॉर्न ने ट्वीट किया, 'अगर बेन स्टोक्स भी वही करता जो अश्विन ने किया, वो भी विराट कोहली के साथ तो क्या यह ठीक होता?'

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले स्टोक्स ने इसका जवाब देते हुए लिखा, 'उम्मीद है कि मैं विश्व कप फाइनल में खेल रहा हूं और अगर जब मैं गेंदबाजी कर रहा हूं और विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहा है तो मैं कभी भी ऐसा नहीं करूंगा। मैं इस चीज को स्पष्ट कर रहा हूं।'

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच जयपुर में खेले गए मैच के मैच के 13वें ओवर में अश्विन संजू सैमसन को गेंदबाजी कर रहे थे तभी अचानक से वो रुक गए और उन्होंने देखा कि नॉन स्ट्राइक एंड पर बटलर क्रीज के बाहर हैं और उन्होंने बेल्स उड़ा दी थी। अश्विन ने मांकड़ की अपील की और अंपायर ने थर्ड अंपायर की मदद ली। इसके बाद थर्ड अंपायर ने अश्विन को आउट करार दिया। (भाषा से इनपुट)

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)बेन स्टोक्सशेन वॉर्नविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या