पाकिस्तान के इस बल्लेबाज पर 'काले जादू' का साया!, इसलिए बीच में छोड़ा दक्षिण अफ्रीका का दौरा

हैरिस सोहैल ने इससे पहले 2015 में भी न्यूजीलैंड दौरे के दौरान अलौकिक शक्तियों के प्रभाव का जिक्र किया था।

By विनीत कुमार | Published: January 9, 2019 01:48 PM2019-01-09T13:48:19+5:302019-01-09T13:48:19+5:30

harris sohail claims he was under spell of black magic in south africa | पाकिस्तान के इस बल्लेबाज पर 'काले जादू' का साया!, इसलिए बीच में छोड़ा दक्षिण अफ्रीका का दौरा

हैरिस सोहैल (फाइल फोटो)

googleNewsNext

पाकिस्तान के एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बल्लेबाज हैरिस सोहेल ने काले जादू के डर के कारण दक्षिण अफ्रीका दौरे को बीच में छोड़कर वापस स्वदेश लौटने का फैसला किया था। हैरिस सोहेल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद पाकिस्तान वापस लौटे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोहेल के पहले टेस्ट के बाद वापस लौटने की वजह उनके घुटने की चोट की खराब स्थिति को बताया गया था। पाकिस्तान के टीवी चैनल BOL न्यूज के मुताबिक, 'सोहेल ने स्वदेश लौटने से पूर्व अपने डर के बारे में बताया था और फिर लौटने के बाद रिहैबिलेटेशन कैंप जाने की बजाय इस डर के कारण अपने शहर सियालकोट चले गये।'

रिपोर्ट में बताया गया है कि टीम प्रबंधन ने सोहेल के दावे के बारे में कोई खुलासा नहीं करने का फैसला किया है क्योंकि वे काफी मानसिक तनाव से गुजर रहे थे।

इससे पहले साल 2015 में पाकिस्तानी टीम के न्यूजीलैंड दौरे पर भी सोहेल ने दावा किया था अलौकिक शक्तियों ने उन्हें होटल कमरा बदलने के लिए मजबूर किया था। इस विवाद के बाद भी सोहेल को बीच से दौरा छोड़ वापस लौटना पड़ा था।

पाकिस्तान को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में 6 विकेट से हार मिली थी। इसके बाद दूसरे टेस्ट में भी मेजबान टीम ने पाकिस्तान को 9 विकेट की करारी मात देते हुए सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली। सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 11 जनवरी से जोहान्सबर्ग में खेला जाना है।

Open in app