Shan Masood PCB: मसूद ने बचा ली 'शान' से कुर्सी, कोच गिलेस्पी ने दिया जीवनदान, अब आपका क्या होगा आजम, गुरु गैरी करेंगे हिसाब-किताब!

Shan Masood PCB: पीसीबी ने बुधवार को बैठक की जिसमें बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारियों, राष्ट्रीय चयनकर्ताओं, गिलेस्पी, सफेद गेंद के कोच गैरी कर्स्टन सहायक कोच अजहर महमूद ने हिस्सा लिया।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 11, 2024 03:57 PM2024-07-11T15:57:52+5:302024-07-11T15:58:54+5:30

Shan Masood PCB Shan Masood saved captaincy coach Jason Gillespie gave life now what will happen Babar Azam Guru Gary settle hisab kitab | Shan Masood PCB: मसूद ने बचा ली 'शान' से कुर्सी, कोच गिलेस्पी ने दिया जीवनदान, अब आपका क्या होगा आजम, गुरु गैरी करेंगे हिसाब-किताब!

file photo

googleNewsNext
Highlightsटी20 विश्व कप में टीम के खराब प्रदर्शन पर भी चर्चा की गई।कप्तान के रूप में पदभार संभालने वाले मसूद को पूर्ण समर्थन मिला।आगामी सीरीज के लिए टेस्ट कप्तान के रूप में बरकरार रखने के लिए समर्थन मिला।

Shan Masood PCB: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और कोच जेसन गिलेस्पी ने व्यस्त अंतरराष्ट्रीय सत्र से पहले राष्ट्रीय टीम के टेस्ट कप्तान के रूप में शान मसूद पर भरोसा जताया है लेकिन सीमित ओवरों के क्रिकेट में बाबर आजम की कप्तानी पर फैसला बाद में किया जाएगा। पाकिस्तान को इस साल अक्टूबर में तीन मैच की टेस्ट श्रृंखला में इंग्लैंड की मेजबानी करनी है जबकि बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज का भी सामना करना है। पीसीबी ने बुधवार को बैठक की जिसमें बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारियों, राष्ट्रीय चयनकर्ताओं, गिलेस्पी, सफेद गेंद के कोच गैरी कर्स्टन सहायक कोच अजहर महमूद ने हिस्सा लिया और इस दौरान टी20 विश्व कप में टीम के खराब प्रदर्शन पर भी चर्चा की गई।

घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने बताया, ‘‘बैठक लाल और सफेद गेंद के प्रारूपों में राष्ट्रीय टीम के लिए एक व्यापक खाका तैयार करने के तरीकों पर चर्चा करने के लिए हुई थी।’’ इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले टेस्ट कप्तान के रूप में पदभार संभालने वाले मसूद को पूर्ण समर्थन मिला।

उन्होंने कहा, ‘‘बैठक में मसूद को अगस्त से जनवरी के बीच बांग्लादेश, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए टेस्ट कप्तान के रूप में बरकरार रखने के लिए समर्थन मिला।’’ हालांकि बाबर की सफेद गेंद की कप्तानी पर कोई फैसला नहीं किया गया। हालांकि कप्तान और बल्लेबाज के रूप में उनके प्रदर्शन पर काफी चर्चा हुई।

Open in app