साथी खिलाड़ी के टीम से बाहर होने पर कप्तान डु प्लेसिस ने कहा- वह मेरी बहन के साथ सो रहे हैं, वायरल हुआ वीडियो

साथी खिलाड़ी के टीम से बाहर होने पर डु प्लेसिस ने कहा वह मेरी बहन के साथ सो रहे हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By सुमित राय | Published: December 09, 2019 10:09 AM

Open in App
ठळक मुद्देमजांसी सुपर लीग में टॉस के दौरान प्रेजेंटर ने फाफ डु प्लेसिस से टीम में बदलावों के बारें में पूछा।इस पर फाफ ने कहा, 'हार्डस विजॉन आज नहीं खेल रहे हैं, वह मेरी बहन के साथ सो रहे हैं।'

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के कप्‍तान फाफ डु प्‍लेसिस ने मजांसी सुपर लीग के दौरान एक ऐसा बयान दिया, जिसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए। साथी खिलाड़ी के टीम से बाहर होने पर उन्होंने कहा कि वह मेरी बहन के साथ सो रहे हैं। फाफ डु प्लेसिस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, मजांसी सुपर लीग के 28वें मैच में टॉस के दौरान प्रेजेंटर ने पार्ल रॉक्स टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस से टीम में बदलावों के बारें में पूछा तो उन्होंने कहा, 'हार्डस विजॉन आज नहीं खेल रहे हैं, वह मेरी बहन के साथ सो रहे हैं क्योंकि उनकी कल ही मेरी बहन के साथ शादी हुई है।'

बता दें कि फाफ डु प्लेसिस ने बहन रेमी रायनर्सन ने शनिवार को दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर हार्डस विजॉन के साथ शादी की थी। विजॉन ने साल 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था और अब तक सिर्फ एक टेस्ट मैच ही खेल पाए है। इसके अलावा वह आईपीएल समेत कई टी20 लीग में खेलते हैं। विजॉन को आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा था और अगले आईपीएल के लिए भी रिटेन किया है।

टॅग्स :फाफ डु प्लेसिसदक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या