हार्दिक पंड्या ने केएल राहुल को बताया 'ब्रदर्स फॉर लाइफ', इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

टीम इंडिया और आईपीएल में किग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल 27 साल के हो गए हैं।

By सुमित राय | Published: April 18, 2019 08:03 PM2019-04-18T20:03:30+5:302019-04-18T20:03:54+5:30

Hardik Pandya wish birthday to KL Rahul, tell- Let's make it our year | हार्दिक पंड्या ने केएल राहुल को बताया 'ब्रदर्स फॉर लाइफ', इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

हार्दिक पंड्या ने केएल राहुल को बताया 'ब्रदर्स फॉर लाइफ', इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

googleNewsNext

टीम इंडिया और आईपीएल में किग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल 27 साल के हो गए हैं। 18 अप्रैल (गुरुवार) को उन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर कई मौजूद और पूर्व खिलाड़ियों ने राहुल को बर्थडे विश किया, लेकिन इसमें सबसे खास था हार्दिक पंड्या का बर्थडे विश। हार्दिक पंड्या और केएल राहुल पुराने दोस्त हैं और दोनों की दोस्ती क्रिकेट मैदान के अलावा बाहर भी दिख जाती है।

इस साल जनवरी में प्रसारित कॉफी विद करण शो में दिए विवादित बयान के बाद दोनों को कुछ समय के लिए बैन किया गया था। हालांकि अब विवाद को पीछे छोड़ते हुए हार्दिक पांड्या और बल्लेबाज लोकेश राहुल इस साल बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए तैयार है।

हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर राहुल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'ब्रदर्स फॉर लाइफ! चाहे कुछ भी हो जाए। लव यू ब्रो हैप्पी बर्थडे, चलो हम इसे अपना साल बनाएं।'

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीवी शो के दौरान महिलाओं से जुड़े विवादास्पद बयान देने के कारण दोनों खिलाड़ियों पर कुछ समय के लिए बैन लगाया था, लेकिन बाद में उन्हें विश्व कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में भी शामिल किया गया। दोनों खिलाड़ी 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होने वाले विश्व कप में भी भाग लेंगे।

Open in app