हार्दिक पंड्या के Koffee With Karan में महिलाओं को लेकर किये गये कमेंट्स पर भड़के फैंस, ऐसे लगाई क्लास

हार्दिक पंड्या फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में है जहां उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में हिस्सा लेना है।

By विनीत कुमार | Published: January 09, 2019 4:55 PM

Open in App

टीवी चैट शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणी के बाद से विवादों में आये टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अब फैंस के निशाने पर आ गये हैं।

बीसीसीआई की ओर से पंड्या को कारण बताओ नोटिस जारी किये जाने के बाद फैंस ने भी सोशल मीडिया पर बुधवार को जमकर अपनी भड़ास निकाली। कई यूजर्स ने पंड्या के बयानों को अपमानजनक बताया है।

बीसीसीआई पहले ही पंड्या और केएल राहुल को उनके गैर-जिम्मेदाराना बयान के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है। माना जा रहा है कि इस विवाद के बाद बोर्ड अपने खिलाड़ियों को ऐसे टीवी शो में जाने पर भी पाबंदी लगा सकता है। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, 'मुझे आपकी मानसिकता को देखकर दुख हो रहा। कोई महिला अपने एहसास को आपके साथ बांटना नहीं चाहेगी क्योंकि आप इस लायक नहीं हैं।'         

बता दें कि शो के बाद विवाद बढ़ने के साथ हार्दिक पंड्या अपने बयानों को लेकर माफी मांग चुके हैं। पंड्या ने माफी मांगते हुए कहा था कि वह शो के नेचर से 'भावनाओं में बह गए थे।'

गौरतलब है कि पंड्या फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में है जहां उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में हिस्सा लेना है। इसके बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड में वनडे और टी20 सीरीज खेलेगी।

टॅग्स :हार्दिक पंड्याकॉफ़ी विद करणकेएल राहुलबीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या