हार्दिक पंड्या चोट के कारण एशिया कप से बाहर, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

Hardik Pandya: पाकिस्तान के खिलाफ मैच में चोटिल हुए भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या एशिया कप से बाहर हो गए हैं,

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 20, 2018 12:45 PM

Open in App

नई दिल्ली, 20 सितंबर: भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिख पंड्या पीठ में चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो गए हैं। माना जा रहा है कि पंड्या की जगह दीपक चाहर को टीम में मिल सकती है जगह। पंड्या का बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में गेंदबाजी के दौरान पीठे के निचले हिस्से में चोट लगी थी।

बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक चाहर गुरुवार को दुबई पहुंचेंगे। पंड्या के एशिया कप से बाहर होने की अटकलें बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में गेंदबाजी के दौरान पीठ में असहनीय दर्द के बाद उन्हें स्ट्रेचर से मैदान से बाहर ले जाए जाने के बाद से ही शुरू हो गई थीं। 

ये घटना पाकिस्तानी पारी के 18वें ओवर में हुई जब हार्दिक पंड्या अपना पांचवां ओवर फेंक रहे थे। इस ओवर की पांचवीं गेंद पर अपना रन अप पूरा करने केौ तुरंत बाद पंड्या अपनी पीठ के निचले हिस्से में तेज दर्द के बाद जमीन पर लेट गए। 

पंड्या का दर्द इतना ज्यादा था कि वह खड़े भी नहीं हो पा रहे थे और उन्हें स्ट्रेचर से बाहर ले जाया गया। इसके बाद उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया।

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में पंड्या ने 4.5 ओवर में 24 रन दिए लेकिन उन्हें विकेट नहीं मिला। हालांकि उनके पास एक विकेट लेने का मौका था लेकिन उनकी गेंद पर धोनी ने शोएब मलिक का कैच छोड़ दिया था। भारत ने इस मैच में 21 ओवर बाकी रहते ही पाकिस्तान को 8 विकेट से जोरदार शिकस्त दी।

टॅग्स :हार्दिक पंड्याएशिया कपभारत vs पाकिस्तान

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या