हार्दिक पंड्या ने फैंस के बीच नताशा से पूछा चेहरे की चमक का राज, मिला ऐसा जवाब

हार्दिक पांड्या ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और कैप्शन में लिखा कि तुम अपने चेहरे पर यह निखार कहां से ला रही हो?

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 27, 2020 02:45 PM2020-06-27T14:45:11+5:302020-06-27T14:48:27+5:30

Hardik Pandya asked natasa stankovic from where are you getting the glow | हार्दिक पंड्या ने फैंस के बीच नताशा से पूछा चेहरे की चमक का राज, मिला ऐसा जवाब

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या जल्द पिता बनने वाले हैं।

googleNewsNext
Highlightsजल्द पिता बनने वाले हैं हार्दिक पंड्या।इन दिनों परिवार के साथ वक्त बिता रहा ये भारतीय ऑलराउंडर।सोशल मीडिया पर वाइफ से पूछा चेहरे की चमक का राज।

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इन दिनों वाइफ नताशा स्टेनकोविक के साथ वक्त बिता रहे हैं। नताशा प्रेग्नेंट हैं, जिसकी जानकारी खुद हार्दिक पंड्या ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

पंड्या का सवाल: हार्दिक पंड्या ने नताशा के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों कार में बैठे दिख रहे हैं। पंड्या ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- "बब्स तुम अपने चेहरे पर इतनी चमक कहां से ला रही हो?"

इस पर नताशा ने एक बेबी इमोजी पोस्ट करते हुए लिखा- "आपका प्यार और ख्याल है।"

नताशा ने हार्दिक कुछ इस तरह जवाब दिया।
नताशा ने हार्दिक कुछ इस तरह जवाब दिया।

इस सॉन्ग से मिली शोहरत: 'डीजे वाले बाबू' फेम नताशा स्टेनकोविक ने सिंगर और रैपर बादशाह के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले गाने 'डीजे वाले बाबू' में आने के बाद सनसनी मचा दी थी। इस गाने से ही नताशा को असली पहचान मिली थी।

हार्दिक-नताशा ने नए साल के मौके पर सगाई रचाई थी।
हार्दिक-नताशा ने नए साल के मौके पर सगाई रचाई थी।

नताशा बिग बॉस में भी आ चुकीं नजर: नताशा बिग बॉस के घर में भी जा चुकी हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस 8 में नजर आई थीं। वह बिग बॉस के घर में 1 महीने तक रही थीं। नताशा ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। नताशा ने अजय देवगन की फिल्म एक्शन-जैक्सन में भी काम किया है।

Open in app