हार्दिक पंड्या ने अपनी गलती के लिए मांगी माफी, Koffee With Karan शो में दुखाया था फैंस का दिल

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने करण जौहर के चैट शो 'Koffee with Karan' में दिए अपने विवादि बयान पर फैंस से माफी मांगी है।

By सुमित राय | Published: January 9, 2019 09:52 AM2019-01-09T09:52:47+5:302019-01-09T09:52:47+5:30

Hardik Pandya apologises after being slammed for Controversial Comments on Koffee With Karan Show | हार्दिक पंड्या ने अपनी गलती के लिए मांगी माफी, Koffee With Karan शो में दुखाया था फैंस का दिल

हार्दिक पंड्या

googleNewsNext

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में दिए अपने विवादि बयान पर फैंस से माफी मांगी और कहा कि उनका किसी भावनाओं को आहत करने का कोई इरादा नहीं था। बता दें कि हार्दिक पंड्या ने Koffee with Karan के लेटेस्ट एपिसोड में महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया था।

अब हार्दिक पंड्या ने एक ट्वीट कर फैंस से माफी मांगी है और लिखा है, 'कॉफी विद करण में कही गई अपनी बातों से मैंने जिन्हें भी दुख पहुंचाया है, उनसे मैं माफी मांगना चाहता हूं। मैं शो के नेचर के साथ बह गया था। मेरा किसी की भी भावनाएं आहत करने का कोई इरादा नहीं था।'


हार्दिक पंड्या के साथ इस एपिसोड में केएल राहुल भी नजर आए थे। शो के होस्ट करण जौहर ने जब दोनों खिलाड़ियों से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल किए थे। शो में पंड्या ने कहा था कि उनके परिवार वालों की सोच काफी खुली हुई है और जब उन्होंने पहली बार लड़की के साथ शारीरीक संबंध बनाए तो घर आकर कहा, आज करके आया है।

इसके अलावा पंड्या ने अपने पुराने समय को याद करते हुए यह भी कहा था कि वह अपने माता-पिता को पार्टी में लेकर गए, जहां उन्होंने बेटे से पूछा कि किस महिला को देख रहा है? उन्होंने एक के बाद एक सभी महिलाओं की तरफ ऊंगली दिखाकर बताया कि मैं सभी को देख रहा हूं।

पंड्या की महिला विरोधी बातों को सुनने के बाद सोशल मीडिया ने उन्हें निशाने पर ले लिया था और उनके इस रवैये को बेहद ही शर्मनाक बताया था। फैंस ने हार्दिक पंड्या को खूब ट्रोल किया और उन पर खूब गुस्सा निकाला।

शो के दौरान हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर से अच्छा बताया था। दरअसल, शो के होस्ट करण जौहर ने जब सवाल पूछा कि सचिन तेंदुलकर या विराट कोहली में से कौन अच्छा है। हार्दिक पंड्या ने बिना हिचकिचाहट के विराट कोहली का नाम लिया था। इसके बाद फैंस ने उनको काफी ट्रोल किया था।

Open in app